VIDEO: ऑस्ट्रेलिया सीरीज से ठीक पहले बाइक से टकराए धवन, नहीं लगी चोटUpdated: Wed, 13 Sep 2017 04:01 PM (IST)

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से ठीक पहले बाइक से टकराए, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं लगी।

नई दिल्ली। भारतीय टीम को फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में जबर्दस्त प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी। वैसे भारत की उम्मीदों को करारा झटका लग सकता था, क्योंकि धवन सीरीज से ठीक पहले बाइक से टकराए थे, लेकिन सौभाग्यवश उन्हें कोई चोट नहीं लगी।

धवन की बाइक से टक्कर हुई, लेकिन उन्हें कोई चोट क्यों नहीं लगी इसके बारे में हम आपको बताते हैं। वास्तव में धवन की टक्कर अपने बेटे जोरावर की बाइक (बच्चों द्वारा चलाई जाने वाली बाइक) से हुई थी और तुरंत संभल गए थे। चूंकि बाइक बहुत धीमी चल रही थी और धवन गिरे नहीं, इसके चलते उन्हें कोई चोट नहीं लगी।

धवन ने इस घटना का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जो वायरल हो गया। वास्तव में सुबह के समय धवन शॉल ओढ़े अपने डॉगी के साथ सड़क पर टहल रहे थे जबकि उनका बेटा बाइक चला रहा था। अचानक एक मोड़ पर धवन अपने बेटे की बाइक से टकराते हैं, लेकिन वे खुद को गिरने से बचा लेते हैं। वे इसके बाद बेटे को कुछ समझाते हुए नजर आते हैं।

इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 56 हजार लाइक्स मिल चुके हैं जबकि सैंकड़ों लोगों ने इसे रिट्‍वीट किया है। धवन श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान जबर्दस्त फॉर्म में थे, लेकिन अपनी मां की बीमारी के चलते वे अंतिम वनडे और एकमात्र टी20 मैच में नहीं खेल पाए थे।

Took Zoraver for a bike ride and Spike giving me accompany..😘😘🏍🐶😍😍🤗🤗

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.