कोहली ने किया अनुष्का का हाथ थामने से इंकार!Updated: Fri, 23 Oct 2015 01:49 PM (IST)

दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच दूरियां बढ़ गई है।

नई दिल्ली। दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बीच दूरियां बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्‍स के अनुसार दोनों के संबंधों में दरार शादी की बात को लेकर आई।

अनुष्का इस संबंध को लेकर बहुत गंभीर है और शादी के लिए तैयार है। दूसरी तरफ कोहली अभी करियर पर ध्यान देना चाहते हैं इस वजह से अभी शादी के मूड में नहीं है। इसी वजह से इनकी निकट भविष्य में शादी नहीं होने वाली है।

यह भी पढ़ें : ... जब अनुष्‍का ने खुलेआम विराट को लगाया गले

विराट द्वारा अचानक इस तरह शादी से इंकार करने को लेकर अनुष्का नाराज हो गई है। सूत्रों के अनुसार स्थिति इतनी बिगड़ चुकी है कि अब उन्होंने कोहली के साथ हरभजन सिंह की शादी में भी नहीं जाने का मन बनाया है। अनुष्का ने करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग का पहला शेड्‍यूल लंदन में पूरा कर लिया है। इस फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रमुख भूमिका है।

यह भी पढ़ें : प्यार के इजहार से बढ़ी कोहली की मांग

कोहली और अनुष्का शर्मा का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं था। 'वोग ब्यूटी अवॉर्ड 2015' में अनुष्का ने सबके सामने विराट को गले लगाते हुए अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी थी। विराट और अनुष्का ने काफी समय एक-दूसरे के साथ बिताया। जिम्बाब्वे दौरे से आराम मिलने के बाद विराट ने अनुष्का के साथ दक्षिण अफ्रीका में छुट्‍टियां मनाई। इन्होंने अफ्रीकन सफारी में समय बिताया। इसके बाद ये दोनों एक साथ इंग्लैंड पहुंचे, जहां इन्होंने विम्बल्डन में मैचों का आनंद उठाया। इस दौरान इनके साथ सचिन तेंडुलकर और उनकी पत्नी अं‍जलि भी मौजूद थी। इसके बाद इन्हें एक मॉल में एक साथ शॉपिंग करते हुए भी देखा गया।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.