Live Score

भारत 105 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 105 रन से जीता

Refresh

IND vs AUS: स्टेडियम पहुंचे लोकल बॉय धोनी के नाम से गूंजा पूरा स्टेडियमUpdated: Mon, 20 Mar 2017 03:54 PM (IST)

रांची के खचाखच भरे जेएससीए स्टेडियम में क्रिकेट फैंस का उत्साह भी फिका पड़ रहा था। लेकिन तभी कैमरामैन ने जैसे ही स्क्रीन पर..

मल्टीमीडिया डेस्क। रांची में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट का सोमवार को आखिरी दिन है। दिन के शुरुआती सेशन में विकेट गिराकर टीम इंडिया ने अपनी जीत की आस बढ़ा दी थी। लेकिन लंच के बाद से ही कंगारू बल्लेबाज मानो क्रीज पर जम से गए।

रांची के खचाखच भरे जेएससीए स्टेडियम में क्रिकेट फैंस का उत्साह भी फिका पड़ रहा था। लेकिन तभी कैमरामैन ने जैसे ही स्क्रीन पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिखाया सारे स्टेडियम में उत्साह की लहर दौड़ गई।

इस दौरान धोनी ने अपने दर्शकों को बिलकुल भी निराश नहीं किया। उन्होंने ने भी हाथ हिलाकर अपने फैंस का अभिवादन स्वीकार किया। जिसके बाद तो पूरा स्टेडियम माही-माही की आवाज से गूंज उठा।

आपको बता दें कि रांची में पहली बार टेस्ट मैच का आयोजन किया जा रहा है। धोनी पहले ही टेस्ट मैच से संन्यास ले चुके हैं और अब विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड टीम की कप्तानी करने की वजह से वो पूरे टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम पहुंचकर टीम इंडिया का उत्साहवर्धन नहीं कर पाए थे।

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में धोनी की टीम मैच हार गई थी। जिसके बाद माही अलग से झारखंड के लिए रवाना हुए, जबकि झारखंड के अन्य सदस्य टीम बस से गए।

रांची टेस्ट से पहले भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले ने कहा था कि हमें खुशी है कि हम रांची में टेस्ट खेल रहे हैं, हमें पता है कि धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में व्यस्त हैं लेकिन हम चाहते हैं कि वह समय निकाल कर टेस्ट मैच देखने आए। कुंबले ने कहा कि हमें उम्मीद है कि रांची के लोग आने वाले टेस्ट में हमारा सपोर्ट करेंगे।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.