विराट और अनुष्का पहुंचे एक ही डॉक्टर के पास, फोटोज वायरलUpdated: Tue, 24 Oct 2017 09:18 PM (IST)

क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा एक ही डॉक्टर के पास पहुंचते हैं। उनके फोटोज वायरल हुए हैं।

मुंबई। भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक बार फिर चर्चा में हैं। कोहली ने पिछले दिनों बीसीसीआई से दिसंबर में कुछ दिनों की छुट्‍टी की मांग की थी जिसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही थी कि वे तब अनुष्का से शादी करेंगे। अब विराट और अनुष्का की एक डॉक्टर के साथ फोटोज वायरल हो रही हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी के अनुसार, कोहली ने बीसीसीआइ को सूचित किया है कि कुछ व्यक्तिगत कारणों की वजह से वह दिसंबर में उपलब्ध नहीं होंगे। कोहली के ऐसा करने के पीछे ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं।

विराट और अनुष्का दोनों ही जाने माने सितारे है और दोनों ही एक्युपंक्चर थेरेपी करने वाले जाने माने डॉक्टर जूल गमडिया के पास अपना इलाज करने जाते हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब इंस्टाग्राम पर यह फोटोज नजर आए। पहले फोटो में डॉ. गमडिया अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वे विराट के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं।

Glad could help

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on

जब से डॉ. गमडिया ने विराट और अनुष्का के साथ अपनी फोटो शेयर की हैं, उसके बाद से ही इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या में भी बड़ा इजाफा हुआ है। विराट के साथ डॉ गमडिया की फोटो को हजारों लोगों ने लाइक किया है।

डॉ गमडिया ने लिखा है कि विराट उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानते हैं। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अनुष्का ने ही विराट को डॉ गमडिया से मिलने की सलाह दी थी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.