Live Score

मैच ड्रॉ मैच समाप्‍त : मैच ड्रॉ

Refresh

क्रिकेट से भ्रष्टाचार मिटाना थोड़ा मुश्किल : डालमियाUpdated: Fri, 10 Apr 2015 11:08 AM (IST)

बकौल डालमिया, क्रिकेट में बहुत गंदगी हो चुकी है। अब यह सब नहीं होना चाहिए। मैंने 12 पॉइंट बनाए हैं, जिसने शुरुआत करना है।

कोलकाता। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष चुने गए जगमोहन डालमिया का कहना है कि क्रिकेट से भ्रष्टाचार खत्म करना थोड़ा मुश्किल है।

एक साक्षात्कार में डालमिया ने कहा, मैं ऑपरेशन क्लीनअप लेकर बोर्ड में आया हूं। मेरा एक मात्र मकसद क्रिकेट को साफ करना है। आईपीएल में भी गलत कामों को रोकना है, लेकिन मैं जल्दबाजी में कोई कदम उठाना नहीं चाहता।

बकौल डालमिया, क्रिकेट में बहुत गंदगी हो चुकी है। अब यह सब नहीं होना चाहिए। मैंने 12 पॉइंट बनाए हैं, जिसने शुरुआत करना है। ये लंबे समय से ठंडे बस्ते में पड़े हैं। धीरे-धीरे अमल होगा। भगवान ने मुझे एक और अवसर दिया है। मैं इसका पूरा फायदा उठाऊंगा।

मेरा मानना है कि पहले आईपीएल की सफाई होना चाहिए। छुपाने के लिए कुछ नहीं है। स्पॉट फिक्सिंग का मामला वर्किंग कमेटी के पास है। मुदगल कमेटी ने भी वही सब कहा है। जांच अभी जारी है। इसलिए मैं इंतजार कर सकता हूं। मैं सीधे-सीधे किसी पर हमला नहीं कर सकता हूं।

यह भी पढ़ें : शाहरूख बोले, बेटा पिच पर मत जाना वरना...

डालमिया के मुताबिक, मैं नहीं चाहता कि बोर्ड के सदस्य एक दूसरे के दुश्मन बन जाए। मैंने कुछ तय कर रखा है, जिसमें मैं शांतिपूर्वक करूंगा। हालांकि उन्होंने साक्षात्कार में श्रीनिवासन और आईपीएल के बारे में ज्यादा कुछ कहने से इनकार कर दिया। हर बार पूछे जाने पर बोले - मुझे चैन से जीने दो।

यह भी पढ़ें : डालमिया ने तवज्जो नहीं दी तो श्रीनि को याद आए पवार

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.