MI के कप्तान रोहित ने किया कुछ ऐसा, पड़ी फटकारUpdated: Mon, 10 Apr 2017 01:05 PM (IST)

रिप्ले में साफ हुआ कि गेंद ने पहले बल्ले को छ‍ुआ था और फिर पैड पर लगी थी और रोहित नॉटआउट थे।

मुंबई। मुंबई इंडियंस रविवार को आईपीएल 2017 में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के खिलाफ जीत दर्ज करने में तो सफल रहा, लेकिन उसके कप्तान रोहित शर्मा को अंपायर के निर्णय के प्रति विरोध जताने के लिए मैच रैफरी ने फटकारा।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 7 विकेट पर 178 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने एक समय 119 रनों पर 5 विकेट खो दिए थे। ऐसे समय में नितिश राणा (50) और हार्दिक पांड्‍या (29 नाबाद) के बीच हुई 41 रनों की भागीदारी से टीम 4 विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही। लेकिन मुंबई की पारी के दौरान सुनील नरेन की गेंद पर अंपायर सीके नंदन ने रोहित शर्मा को एलबीडब्ल्यू करार दिया, जिस पर रोहित गुस्सा हो गए। उन्होंने अंपायर के निर्णय पर असहमति जताई और वे गुस्से में कुछ बड़बड़ाते हुए डग आउट की तरफ लौटे।

रिप्ले में साफ हुआ कि गेंद ने पहले बल्ले को छ‍ुआ था और फिर पैड पर लगी थी और रोहित नॉटआउट थे। लेकिन अंपायर के निर्णय के प्रति असहमति जताने के लिए उन्हें मैच रैफरी से फटकार पड़ी।

आईपीएल की विज्ञप्ति में बताया गया कि केकेआर के खिलाफ मैच में अंपायर के निर्णय पर असहमति जताने के लिए मैच रैफरी ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को फटकारा। रोहित ने आईपीएल की आचार संहिता के नियम 1 धारा 2.1.5 का उल्लंघन का आरोप स्वीकारा।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.