Live Score

भारत 141 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 141 रन से जीता

Refresh

IPL 2017: दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बुरी खबर, ये बड़ा खिलाड़ी हुआ बाहरUpdated: Mon, 20 Mar 2017 09:10 PM (IST)

एक अनुमान के मुताबिक डुमिनी दक्षिण अफ्रीका के लिए ज्यादा से ज्यादा समय देना चाहते हैं। फिलहाल डुमिनी अपनी टीम के साथ...

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) शुरू होने से ठीक पहले दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के लिए बेहद बुरी खबर आई है।

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज ऑलराउंडर जेपी डुमिनी ने निजी कारणों से टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है और वो इस सीजन में खेलते हुए नहीं दिखेंगे।

दिल्ली डेयरडेविल्स के मुख्य खिलाड़ियों में शामिल डुमिनी के जाने से टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के सीईओ ने डुमिनी के इस फैसले का सम्मान करते हुए कहा कि वो उनके फैसले की कद्र करते हैं। एक टीम के तौर पर डुमिनी के न रहने से उन्हें काफी नुकसान होगा, लेकिन हम उनकी भी परिस्थिति समझ रहे हैं।

आगे बात करते हुए उन्होंने ये भी कहा कि अब इस समय उनकी पहली प्राथमिकता जल्द से जल्द डुमिना का रिप्लेसमेंट ढूंढने की होगी। दूसरी ओर डुमिनी भी नाम वापस लेने के बाद निराश नजर आए।

अपने इस फैसले के बारे में बात करते हुए डुमिनी ने इसे बेहद मुश्किल बताया साथ ही अपने निजी कारणों को भी समझने की भी अपील की। डुमिनी ने दिल्ली प्रेचाइंजी की भी जमकर तारीफ की।

एक अनुमान के मुताबिक डुमिनी दक्षिण अफ्रीका के लिए ज्यादा से ज्यादा समय देना चाहते हैं। फिलहाल डुमिनी अपनी टीम के साथ न्यूजीलैंड के दौरे पर टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका को इंग्लैंड के दौरे पर भी जाना है, जहाँ उन्हें घरेलू टीम के खिलाफ खेलने के अलावा चैंपियंस ट्रॉफी में भी हिस्सा लेना है।

2014 से दिल्ली डेयरडेविल्स के नियमित सदस्य रह चुके डुमिनी ने 2015 में टीम की कमान भी संभाली थी और इसके अलावा 2016 में भी वो कुछ मैचों में कप्तान थे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.