RPS: धोनी के खिलाफ किया ट्वीट, तो फैन्स ने सिखाई तमीजUpdated: Fri, 07 Apr 2017 03:04 PM (IST)

पुणे फ्रैंचाइज के मालिक संजीव गोयनका के भाई और नामी बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने धोनी के खिलाफ एक ट्वीट किया तो लोग भड़क गए।

पुणे। महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ बोलना बहुत भारी पड़ सकता है। सोशल मीडिया पर माही के फैंस की फौज बहुत बुरा हाल करती है...जैसा कि इन शख्स के साथ हुआ।

आईपीएल की पुणे फ्रैंचाइज के मालिक संजीव गोयनका के भाई और बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने धोनी के खिलाफ एक ट्वीट किया तो क्रिकेट फैन्स भड़क गए। बड़ी संख्या में यूजर्स ने हर्ष को तमीज तक सीखा दी।

यह है पूरा मामला

गुरुवार रात पुणे टीम का मुकाबला मुंबई इंडियन्स से था। पुणे की टीम ने रोमांचक जीत दर्ज की। धोनी भी पुणे टीम का हिस्सा हैं, हालांकि आईपीएल से ठीक पहले ही उन्हें कप्तानी से हटाकर स्टीवन स्मिथ को जिम्मेदारी सौंपी गई थी।

मैच के बाद हर्ष ने ट्वीट किया, स्मिथ ने साबित कर दिया कि जंगल का राजा कौन है। वे धोनी पर भारी पड़े। उन्होंने कप्तानी पारी खेली। स्मिथ को कप्तान बनना सही फैसला रहा।

यह ट्वीट धोनी के चाहने वालों को बिल्कुल भी रास नहीं आया। प्रदीप परिहार ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, आपको शर्म आना चाहिए। आपको धोनी का सम्मान करना चाहिए। विदेशी खिलाड़ियों के सामने भारतीय खिलाड़ियों का अपमान नहीं होना चाहिए।

वहीं एक अन्य यूजर कार्तिक ने लिखा, क्या आप समझ खो चुके हैं। क्रिकेट तो छोड़िए, ऐसे दिमाग के साथ आप बिजनेसमैन कैसे बन गए।

पंकज ने लिखा, हम पुणे टीम का समर्थन करते हैं, तो स्मिथ के कारण नहीं, धोनी के कारण। धोनी एक नाम नहीं, हमारे लिए इमोशन है। इसके बाद हर्ष ने अपना ट्वीट डिलिट कर दिया। इसके बाद माना जा रहा है कि टीम मैनजमेंट और धोनी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.