दिसंबर में विराट-अनुष्का दे सकते हैं ये गुड न्यूजUpdated: Mon, 23 Oct 2017 04:38 PM (IST)

विराट कोहली ने बीसीसीआई से दिसंबर में निजी कारणों का हवाला देकर छुट्टी मांगी है।

मल्टीमीडिया डेस्क। दिवाली भले ही खत्म हो गई हो, मगर इस साल का सबसे बड़ा धमाका दिसंबर महीने में हो सकता है। जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सात जन्मों के बंधन में बंधेंगे। एक वेबसाइट ने इसका खुलासा किया है।

इस वेबसाइट ने विराट की बीसीसीआई को छुट्टी के लिए भेजे गए आवेदन के आधार पर दोनों की शादी बात कही है। हालांकि अनुष्का की दोस्तों ने शादी की बात से इंकार किया है।

इस बीच विराट ने बोर्ड से दिसंबर में निजी कारणों का हवाला देकर छुट्टी मांगी है। इस दौरान वो श्रीलंका के खिलाफ सीरीज नहीं खेल पाएंगे। हालांकि इस पर बीसीसीआई की मंजूरी अब तक नहीं मिली है। मगर बोर्ड से मंजूरी मिलने की संभावना काफी ज्यादा है। ऐसे में उनकी शादी की खबरें तेजी से सामने आने लगी हैं।

दोनों ने कुछ दिन पहले एक विज्ञापन की भी शूटिंग की है, जिसमें विराट अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज कर रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की जोड़ी काफी जम रही है और ये वीडियो भी ऐसे वक्त शूट हुआ है, जब दोनों की शादी की बातें जोर पकड़ रही हैं।

हालांकि शादी की बात को एड फिल्म के प्रमोशन से भी जोड़कर देखा जा रहा है। मगर जिस तरह से विराट ने छुट्टी के लिए निजी वजहों का हवाला दिया है और पिछले दिनों दोनों के परिवारों की मुलाकात हुई थी। ऐसे में दोनों के सात जन्मों के बंधन में बंधने की बात को हवा में नहीं उड़ाया जा सकता है। कम से कम फैंस तो यही चाहते हैं।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.