Live Score

भारत 105 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 105 रन से जीता

Refresh

कोहली का खुलासा, इस वजह से नहीं जीत पाए रांची टेस्टUpdated: Mon, 20 Mar 2017 09:19 PM (IST)

मैच के बाद विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि पहले सत्र में गेंद में कड़ापन था जिससे हमने दो महत्वपूर्ण विकेट निकाल लिए। लेकिन...

रांची। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में टीम के प्रदर्शन पर संतोष तो जताया, लेकिन साथ ही कहा कि अंतिम दिन दूसरे सत्र में गेंद के सॉफ्ट हो जाने से गेंदबाजों को मदद नहीं मिल पाई।

मैच के बाद विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि पहले सत्र में गेंद में कड़ापन था जिससे हमने दो महत्वपूर्ण विकेट निकाल लिए। लेकिन बाद के सत्रों में गेंद ज्यादा सॉफ्ट होती चली गई जिससे गेंदबाजों को पिच से अधिक गति और उछाल नहीं मिल पाई जिससे विपक्षियों के लिए बल्लेबाजी आसान हो गई।


ऑस्ट्रेलिया के शॉन मार्श और पीटर हैंड्सकांब ने अच्छी बल्लेबाजी की। इसलिए मैच ड्रॉ कराने का श्रेय उन्हें भी दिया जाना चाहिए। भारतीय कप्तान ने टीम के सभी गेंदबाजों की प्रशंसा की, लेकिन माना कि रवींद्र जडेजा ने उच्च स्तरीय प्रदर्शन किया।

कोहली ने संकेत दिया कि अंतिम टेस्ट के लिए मुहम्मद शमी को टीम में लिया जा सकता है। शमी ने सोमवार को विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में बंगाल की ओर से चार विकेट चटकाए।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.