अभिनव मुकुंद के शुन्य पर आउट होने के बाद फैंस ने ऐसे उड़ाया मजाकUpdated: Sat, 04 Mar 2017 05:06 PM (IST)

जीरो पर आउट होते ही अभिनव मुकुंद फैन्स के निशाने पर आ गए। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया गया।

मल्टीमीडिया डेस्क। भारत की सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद को शनिवार को बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।

मुकुंद ने 56 टेस्ट मैचों तक बाहर रहने के बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी की। अगर इन टेस्ट मैचों की गिनती समय के हिसाब से करें तो उन्हें 2042 दिन या लगभग 6 साल बाद भारत के लिए टेस्ट खेलने का मौका मिला।

उन्हें मुरली विजय की जगह टीम में शामिल किया गया था। लेकिन इस मौके को भुनाने में अभिनव पूरी तरह विफल रहे और बिना खाता खोले ही तेज गेंदबाज स्टार्क का शिकार बने।

जीरो पर आउट होते ही अभिनव मुकुंद फैन्स के निशाने पर आ गए। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया गया। आइए एक नजर डालते है ऐसे ही कुछ मजेदार कमेंट्स और पोस्ट पर।

एक यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा, अब लगता है ये मुकुंद का आखिरी टेस्ट होगा। दूसरे यूजर ने कहा अभिनव मुकुंद सेन्चुरी लगाने से चूंक गए वो भी 100 रन से।

''अनलकी रहे मुकुंद, 6 साल का इंतजार किया टीम इंडिया में वापसी कर जीरो पर आउट होने के लिए।''

''सिलेक्टर्स को हो क्या गया है? मुकुंद की जगह गंभीर पर नजर क्यों नहीं गई? गंभीर का करियर भी सहवाग की तरह खत्म होने की ओर है।''

''56 टेस्ट बाद वापसी की वो भी जीरो पर आउट होने के लिए। सबसे ज्यादा टेस्ट मिस कर वापसी में जीरो पर आउट होने वाला चौथा इंडियन बैट्समैन।''

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.