Live Score

मैच ड्रॉ मैच समाप्‍त : मैच ड्रॉ

Refresh

कोहली का बर्ताव नहीं, उनके बनाए रन देखता हूं : गांगुलीUpdated: Fri, 08 May 2015 10:45 AM (IST)

पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली का कहना है कि वे विराट कोहली के बर्ताव को नहीं, बल्कि उनके द्वारा बनाए जा रहे रनों को देखते हैं।

कोलकाता। पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली का कहना है कि वे विराट कोहली के बर्ताव को नहीं, बल्कि उनके द्वारा बनाए जा रहे रनों को देखते हैं। बकौल गांगुली, आपका व्यव्हार कैसा है, इसके बजाए यह बात ज्यादा अहमियत रखती है कि आप किस क्लास के खिलाड़ी हैं और आपने देश के लिए कितने रन बनाए हैं।

मैदान से बाहर विराट कोहली के बर्ताव के सवाल पर दादा ने कहा, मेरी नजर में विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं। मैं उन्हें इसी नजर से देखता हूं।

बकौल गांगुली, विराट अभी युवा हैं। उनकी उम्र महज 26 साल है। वे वक्त के साथ सीखेंगे। कोहली को उनकी बल्लेबाजी की क्षमता के आधार पर आंका जाना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि वे इसी तरह बल्लेबाजी करते रहेंगे।

पूर्व क्रिकेटर की नजर में हर व्यक्ति अलग होता है। उसके साथ अलग तरह से बर्ताव करने की जरूरत होती है। मुझे उम्मीद है कि एक दिन टीम उनकी कप्तानी में विश्व कप भी जीतेगी।

खुद को टीम इंडिया का कोच बनाए जाने पर गांगुली ने कहा, अभी इस तरह का कोई विचार नहीं है। हां यदि आपको कोई जिम्मेदारी देता है तो आप उसे निभाने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन फिलहाल मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.