टीम इंडिया में युवी की वापसी पर गांगुली का आया बड़ा बयानUpdated: Sat, 07 Jan 2017 01:57 PM (IST)

कोहली को टीम की कमान सौंपने पर बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली ने कहा, ‘वह एकदिवसीय और टी-20 में धोनी के सही उत्तराधिकारी...

कोलकाता। इंग्लैंड के खिलाफ होनी वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। इसी के साथ 3 साल बाद युवराज सिंह की वनडे टीम में वापसी हुई है। इस सीरीज का पहले वनडे मैच 15 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा।

युवराज की इस वापसी को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रहे सौरव गांगुली ने सही ठहराया है। गांगुली ने कहा, ‘यह अच्छी बात है कि युवराज को दोनों प्रारूपों में टीम में जगह मिली है। मैं आश्वस्त हूं कि वह रन बनाएंगे और सफल रहेंगे’।

कोहली को टीम की कमान सौंपने पर बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) के अध्यक्ष गांगुली ने कहा, ‘वह एकदिवसीय और टी-20 में धोनी के सही उत्तराधिकारी हैं। वह धोनी की तरह ही शानदार होंगे, इसमें कोई शक नहीं है’।

आपको बता दें धोनी ने बुधवार को सभी को हैरान करते हुए एकदिवसीय और टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। जिसके बाद शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए चयनकर्ताओं ने कोहली को टीम का नया कप्तान बनाया है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.