टीम से बाहर होने पर हार्दिक पांड्या ने कर दिया ऐसा ट्वीटUpdated: Sun, 12 Nov 2017 12:12 PM (IST)

पांड्या ने ट्वीट में लिखा- लिखा, 'परिवर्तन से डरो मत … यह आपको एक नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ा रहा है।'

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। तीन टेस्ट की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों के लिए चुनी गई टीम में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है।

टीम मैनेजमेंट का कहना है कि इस खिलाड़ी को चोट से उबरने के लिए आराम दिया है। मगर, इस सेलेक्शन के अगले ही दिन हार्दिक पांड्या ने ट्वीट कर सभी को चौंका दिया। पांड्या ने टीम का चयन होने के बाद एक ट्वीट किया और लिखा कि, 'परिवर्तन से डरो मत … यह आपको एक नई शुरुआत के लिए आगे बढ़ा रहा है।'

तिरुवनंतपुरम में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में खेलते हुए पांड्या चोटिल हो गए थे। इस निर्णायक मैच का आखिरी ओवर फेंकते हुए हार्दिक पांड्या की दूसरी गेंद पर ग्रैंडहोम ने सामने की तरफ शॉट खेला और गेंद को कैच करने की कोशिश करते हुए पांड्या के हाथ में चोट लग गई थी।

चोट लगने के बावजूद भी पांड्या ने अपना ओवर पूरा करते हुए भारत को न सिर्फ मैच में जीत दिलाई बल्कि क्रिकेट इतिहास में पहली बार कीवी टीम को हराकर टी-20 सीरीज भी 2-1 से भारत के नाम कराई। इसके बाद चयनकर्ताओं ने पांड्या को नेशनल क्रिकेट एकेडमी भेजने का फैसला किया, जहां वो अपनी फिटनेस पर काम करेंगे।

भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच 16 नवंबर से कोलकाता के ईडन गार्डंस मैदान पर खेला जाएगा। ये पहला मौका होगा जब श्रीलंका की टीम कोलकाता के मैदान पर टेस्ट मैच खेलेगी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.