गंभीर ने केकेआर को IPL क्वालीफायर 2 में पहुंचाने का श्रेय इन्हें दियाUpdated: Thu, 18 May 2017 04:58 PM (IST)

कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कप्तान गौतम गंभीर ने टीम को आईपीएल क्वालीफायर 2 में पहुंचाने का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया।

बेंगलुरू। कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के कप्तान गौतम गंभीर ने टीम को आईपीएल क्वालीफायर 2 में पहुंचाने का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया।

केकेआर ने बुधवार को वर्षाबाधित एलिमिनेटर में सनराइजर्स को 7 विकेट से हराकर क्वालीफायर 2 में जगह बनाई थी। मैच के बाद गंभीर ने कहा, 'हमारी जीत का श्रेय काफी हद तक गेंदबाजों को जाता है। उन्होंने हमारी जीत की आधारशिला रखी। सनराइजर्स को 128 के स्कोर पर रोकना काबिलेतारीफ प्रर्दान रहा। हमने फील्डिंग के दौरान जितने रन बचाए, उतने ही हमें कम बनाने पड़े और सभी खिलाड़‍ियों ने इसमें योगदान दिया।'

उन्होंने कहा, मुझे ऐसा लगता है कि यहां हमने आरसीबी के खिलाफ मैच खेला था, उससे बेहतर पिच इस मैच में थी। मेरा मानना है कि जब आप 160 का स्कोर बनाने जाते हो तो ज्यादा स्कोर बनता है। आप हर मैच में 200 रन नहीं बना सकते हो। वर्षा पर किसी का नियंत्रण नहीं होता है, लेकिन यदि हम बारिश के बाद हार जाते तो यह बहुत निराशाजनक होता। वैसे तो हमारा मुंबई के खिलाफ रिकॉर्ड ‍अच्छा नहीं रहा है, लेकिन हम शुक्रवार को हिसाब बराबर कर देंगे।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.