स्टोक्स के बगैर भी ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज जीतने में सक्षम इंग्लैंड: मोईनUpdated: Sun, 01 Oct 2017 05:28 PM (IST)

मोईन अली ने कहा कि यदि बेन स्टोक्स टीम में नहीं रहे तब भी इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया में आगामी एशेज सीरीज जीतने में सक्षम

लंदन। ऑलराउंडर मोईन अली ने कहा कि यदि स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स टीम में नहीं रहे तब भी इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया में आगामी एशेज सीरीज जीतने में सक्षम है।

स्टोक्स का आगामी एशेज सीरीज में खेलना इसलिए संदिग्ध हो गया क्योंकि पिछले दिनों इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा था कि अनुशासन समिति की रिपोर्ट आने तक स्टोक्स और एलेक्स हेल्स का राष्ट्रीय टीम में चयन नहीं किया जाएगा।

स्टोक्स को पिछले दिनों ब्रिस्टल में गिरफ्तार किया गया था, उन पर आरोप था कि उन्होंने एक युवक को पीटा था। वैसे उन्हें बिना किसी चार्ज के छोड़ दिया गया था, लेकिन उनके खिलाफ पुलिस की जांच चल रही है। इस घटना के दौरान हाथ में लगी चोट के बावजूद स्टोक्स को आगामी एशेज दौरे के लिए इंग्लैंड टीम में चुना गया था, लेकिन ईसीबी के ‍फैसले के चलते अब उनका ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना संदिग्ध माना जा रहा है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मैन ऑफ द मैच रहे मोईन ने कहा कि यदि स्टोक्स नहीं खेल पाए तो भी इंग्लैंड प्रतिष्ठित एशेज सीरीज को जीतने में सक्षम है। उन्होंने कहा, मेरा मानना है कि स्टोक्स के बगैर भी हम यह सीरीज जीत सकते हैं। यदि ऐसा नहीं है तो हमारा वहां जाने का कोई मतलब नहीं है। स्टोक्स हमारे एक प्रमुख खिलाड़ी हैं और देखना होगा कि आगे क्या होता है।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज की शुरुआत 23 नवंबर को ब्रिस्बेन में होगी। एशेज ट्रॉफी पर कब्जा रखने वाली इंग्लैंड टीम ऑस्ट्रेलिया के पिछले तीन दौरों में से दो बार हार चुकी है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.