धोनी की बेटी ने गाना देखकर पटक दिया सिर, वीडियो वायरलUpdated: Thu, 13 Aug 2015 07:41 PM (IST)

धोनी की पत्‍नी साक्षी ने गुरुवार को जीवा का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर किया है जो वायरल हो गया है।

रांची। टीम इंडिया के सीमित ओवरों के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा देश में बहुत मशहूर है। धोनी की पत्‍नी साक्षी ने गुरुवार को जीवा का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर किया है जो वायरल हो गया है।

साक्षी ने जो वीडियो शेयर किया है उसे देखकर आपका मन भी गुदगुदाने लगेगा। दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि जीवा लैपटॉप पर मशहूर गीत 'हिट द क्‍वान' सुनती दिख रही है और मजेदार बात यह है कि नन्‍हीं बच्‍ची गाने को देखते हुए अपना सिर पलंग पर पटक देती है। अब इस बात का तो पता नहीं लग सका कि जीवा ने खुशी में 'हैड बैंग' करने के लिहाज से अपना सिर पटका या फिर गीत से तंग आकर।

बहरहाल, साक्षी ने तीन पोस्‍ट में वीडियो शेयर किया है और वीडियो के साथ हैशटैग के रूप में बेटी #Ziva (जीवा) का नाम और गीत का शीर्षक #HitTheQuan भी लिखा है। गौरतलब है कि ट्विटर पर पहली बार धोनी की बेटी को कोई वीडियो शेयर हुआ है और लोगों की इसमें काफी दिलचस्‍पी भी रही।

वैसे, इनमें से एक पोस्ट में साक्षी ने ज़ीवा का वीडियो डालने के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को भी बेटी की ओर से चुनौती दी है। इस चुनौती का कारण तो पता नहीं चल सका, लेकिन साक्षी ने साफ लिखा है - #HitTheQuanChallenge#Ziva challenges @RanveerOfficial

जहां तक गीत 'हिट द क्वैन' का सवाल है, वह सोशल मीडिया पर पहले ही से काफी लोकप्रिय है। इस गीत को iHeart Memphis के नाम से मशहूर रैपर रिचर्ड कोल्बर्ट ने गाया है, और लोग लगातार इसे #HitTheQuan और #HitTheQuanChallenge हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि साक्षी और महेंद्र सिंह धौनी की बेटी जीवा अब छह महीने की हो गई है। उसका जन्म छह फरवरी 2015 को हुआ। जिस वक्त जीवा का जन्म हुआ था, उस वक्‍त कैप्‍टन कूल विश्वकप खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में थे।

बेटी के जन्म के वक्‍त महेंद्र सिंह धोनी भारत में नहीं थे और वे उसे देखने के लिए तब लौटे थे, जब टीम सेमीफाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया से हार गई थी। एमएस धोनी ने तब कहा था कि देश की तरफ से खेलना उनकी पहली प्राथमिकता है और अपना दायित्‍व पूरा करने के बाद ही बेटी से मिलने के लिए वे स्‍वदेश लौटेंगे।

स्वदेश वापसी के बाद जब धोनी अपनी बेटी जीवा से मिले तो अपने गृहनगर रांची उसे हाथों में थामे हुए पहुंचे। आईपीएल के दौरान भी वे अकसर बेटी को गोद में लिए नजर आए।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.