बायोपिक के बारे में बयान के बाद गंभीर की ट्विटर पर उड़ाई गई खिल्लीUpdated: Mon, 19 Sep 2016 10:03 AM (IST)

गौतम गंभीर द्वारा क्रिकेटरों पर बायोपिक नहीं बनाए जाने संबंधी बयान दिए जाने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई गई।

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर द्वारा क्रिकेटरों पर बायोपिक नहीं बनाए जाने संबंधी बयान दिए जाने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई गई।

गंभीर और भारतीय सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्रसिंह धोनी के संबंध अच्छे नहीं है। धोनी पर बायोपिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस बारे में पूछे जाने पर गंभीर ने कहा था, क्रिकेटरों पर बायोपिक नहीं बनाई जानी चाहिए, क्योंकि मुझे नहीं लगता है कि क्रिकेटर्स इस लायक है। हमारे देश में क्रिकेटर्स के अलावा कई व्यक्ति है जिन्होंने ज्यादा योगदान दिया है और उन पर बायोपिक बनाई जानी चाहिए। क्रिकेटर्स बायोपिक के हकदार नहीं हैं। गंभीर ने ट्विबटर पर यह प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। गंभीर के इस कमेंट के तुरंत बाद ट्विटर पर उनकी आलोचना की जैसे बाढ़ आ गई। मोहम्मद अजहरूद्दीन पर बायोपिक आ चुकी है जबकि धोनी पर 30 सितंबर को आने वाली है। सचिन तेंडुलकर पर भी बायोपिक बन रही है।

ट्विटर हैंडल अमन ने गंभीर के लिए लिखा – हैलो लूजर।

साई किरण ने लिखा – डोंट वरी ब्रदर, कोई भी तुम्हारी बायोपिक नहीं बनाएगा। इसलिए खुश रहो, तुम्हें विश्वास नहीं है तो कोई बात नहीं है।

रिबेल ने लिखा, ‘जलो मत, बराबरी करो।‘

एक अन्य ट्विटर हैंडल ने लिखा, ‘जलता रह ऐसा ही, कभी भी टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाएगा। तु यह बात लिखकर ले ले।

एक अन्य फैन ने लिखा, ‘तुम धोनी से इतने जलते क्यों हो? ‘


संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.