जहीर के साथ डेटिंग के सवाल पर पहली बार बोली एक्ट्रेस सागरिकाUpdated: Wed, 08 Feb 2017 10:12 AM (IST)

चक दे इंडिया फिल्म की एक्ट्रेस सागरिका घाटगे पिछले कुछ समय से पूर्व क्रिकेटर जहीर खान के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में है।

मुंबई (मोहर बासु)। चक दे इंडिया फिल्म की एक्ट्रेस सागरिका घाटगे पिछले कुछ समय से पूर्व क्रिकेटर जहीर खान के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में है।

जहीर और सागरिका को पहली बार पिछले वर्ष के अंत में युवराज सिंह और हेजल कीच की गोवा में हुई शादी में एक साथ देखा गया था। लेकिन ऐसा लगता है कि सागरिका अपने इस रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात करने को तैयार नहीं है।

सागरिका ने कहा, ‘मैं बस इतना कहूंगी कि मैं अभी जैसी हूं वैसी ही खुश हूं। मैं किसी से अपने पर्सनल रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं करती हूं। मैंने कभी मीडिया से इस तरह की कोई बात नहीं की है। पर्सनल स्पेस के बारे में बात नहीं की जानी चाहिए।'

राष्ट्रीय सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिपः लक्ष्य को हरा सौरभ बने चैंपियन

क्रिकेटर को डेट करने के प्रेशर के बारे में पूछे जाने पर सागरिका ने कहा, मैं तो हमेशा की तरह लो प्रोफाइल ही रहूंगी। यदि मेरा नाम किसी के साथ जुड़ता हैं तो मैं खुद में बदलाव क्यों करूं। मैं दोहरा रूख नहीं अपना सकती हूं। मैं जहीर खान के खेल का सम्मान करती हूं और जहीर भी मेरी आगामी फिल्म इरादा देखेंगे।

सागरिका फिल्म इरादा में अरशद वारसी और नसरूद्दीन शाह के साथ काम कर रही है। यह एक संवेदनशील विषय पर बनी हुई फिल्म है और मैंने इसमें जिंदादिल लड़की का किरदार निभाया है। नसीर सर जैसे दिग्गज कलाकार के साथ फिल्म करना मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.