Live Score

भारत 141 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 141 रन से जीता

Refresh

कैच लपकने के लिए 'सुपरमैन' बने स्टोक्स, देखते ही कह उठेंगे 'वाह'Updated: Mon, 17 Apr 2017 12:35 AM (IST)

बिन्नी के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज बड़े शॉट मारने में सफल नहीं हो पाया, नतीजतन रॉयल चैलेंजर्स

मल्टीमीडिया डेस्क। शानदार फील्डिंग का नजारा तो अब जैसे हर आईपीएल का हिस्सा बन गया है। आईपीएल 2017 की सबसे बेहतरीन फील्डिंग का नजारा इस सत्र के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने दिखाया।

रविवार को आईपीएल के 17वें मैच में पुणे सुपरजायंट और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने थी। मैच दिलचस्प मोड़ पर था। तभी पुणे के बेन स्टोक्स ने तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर की गेंद पर स्टुअर्ट बिन्नी के जोरदार शॉट को बाउंड्री के बाहर जाने से रोकने के लिए जो डाइव लगाई वह वाकई शानदार थी।

अहम मौके पर स्टोक्स ने टीम के लिए बचाए 6 रन

17वें ओवर की चौथी गेंद पर जब बेंगलुरु का स्कोर 3 विकेट पर 123 रन था तो शार्दुल ठाकुर की गेंद पर स्टुअर्ट बिन्नी ने छक्का लगाने की कोशिश की। ऐसा लगा कि बिन्नी का शॉट बाउंड्री के पार चला जाएगा लेकिन तभी बिजली की तेजी से स्टोक्स ने बाउंड्री के पास डाइव लगाकर गेंद को लपक लिया और बाउंड्री से बाहर गिरने के पहले उन्होंने गेंद को बखूबी बाउंड्री के अंदर फेंक दिया और न सिर्फ छक्का बल्कि चौका भी बचा लिया।

दो गेंद बाद ही खतरनाक दिख रहे स्टुअर्ट बिन्नी को शार्दुल ठाकुर ने क्लीन बोल्ड कर चलता किया। बिन्नी के आउट होने के बाद कोई भी बल्लेबाज बड़े शॉट मारने में सफल नहीं हो पाया, नतीजतन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को पुणे के हाथों 27 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.