अनुष्का की तरफ से आई सफाई, अभी शादी की जल्दी नहींUpdated: Wed, 28 Oct 2015 03:00 PM (IST)

अनुष्का शर्मा ने कहा कि अगले वर्ष की शुरुआत में उनकी और विराट कोहली की शादी की खबरों में कोई सत्यता नहीं है।

मुंबई। बॉलीवुड ‍अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की तरफ से यह सफाई पेश की गई कि अगले वर्ष की शुरुआत में उनकी और क्रिकेटर विराट कोहली की शादी की खबरों में सत्यता नहीं है।

मीडिया में बुधवार को यह खबर सुर्खियों में थी कि विराट और अनुष्का अगले वर्ष की शुरुआत में शादी करने जा रहे हैं। इस खबर के स्पष्टीकरण के रूप में 27 वर्षीया अनुष्का की तरफ से प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई। इस विज्ञप्ति में अनुष्का की तरफ से कहा गया - 'मैं और विराट पिछले दिसंबर से डेट कर रहे हैं। हमने इस बात को किसी से छुपाया नहीं है। हम भी सामान्य युवा की तरह है, लेकिन इस तरह की गॉसिप खबरों से स्थिति असहज हो जाती है। जानी-मानी हस्ती होने की वजह से हमारी छोटी बात भी लोगों के लिए चर्चा का विषय हो जाती है।'

यह भी पढ़ें : विराट और अनुष्का अगले वर्ष की शुरुआत में करेंगे शादी?

उन्होंने कहा- 'मैं साफ करना चाहती हूं कि अगले वर्ष की शुरुआत में हमारी शादी की खबरों में कोई सत्यता नहीं है। अभी मैं अपने काम में बिजी हूं और इसे पूरी तरह एंजॉय कर रही हूं।' उल्लेखनीय है कि मीडिया में यह खबर थी कि अनुष्का और विराट अगले वर्ष की शुरुआत में शादी करने जा रहे हैं। इस संबंध में दोनों के परिजन शीघ्र ही मुलाकात कर शादी की तारीख तय करेंगे। विराट भी अनुष्का के परिजनों से लगातार मुलाकात कर रहे हैं, जो इस बात को दर्शाता है कि यह कपल अपने संबंधों को लेकर गंभीर है। विराट का इस अभिनेत्री के पिता से अच्छा तालमेल बन गया है।

यह भी पढ़ें : अनुष्का के साथ लंच करने पहुंचे विराट

इन लवबर्ड्‍स ने पिछले दिनों यहां एक रेस्टॉरेंट में लंच किया था, उस वक्त अनुष्का के पिता भी इनके साथ थे। सोमवार रात को विराट को इस अभि‍नेत्री के वरसोवा स्थित घर से सफेद मर्सिडीज कार में निकलते हुए देखा गया।

अनुष्का इस वर्ष 'एनएच10', 'बॉम्बे वेलवेट' और 'दिल धड़कने दो' में नजर आ चुकी है जबकि वे इस वक्त करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' की शूटिंग में व्यस्त है।

यह भी पढ़ें : विराट के जल्दी आउट होने पर उड़ा अनुष्का का मजाक

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.