Live Score

मैच ड्रॉ मैच समाप्‍त : मैच ड्रॉ

Refresh

सकारात्मक योगदान के लिए हमेशा तैयार हूं : डालमियाUpdated: Sat, 24 Jan 2015 09:34 PM (IST)

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने कहा कि वे खेल में सकारात्मक योगदान करने के लिए तैयार हैं।

कोलकाता। सुप्रीम कोर्ट की ओर से एन श्रीनिवासन को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित किए जाने के बाद सबकी निगाहें इस पद के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया पर टिक गई हैं। हालांकि डालमिया अभी इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं कि वे अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे या नहीं। पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा, "यह तो लाख टके का सवाल है और अभी मेरे पास इसका जवाब तैयार नहीं है। समय आने पर खुद दिखेगा कि चीजें किस तरह से आगे बढ़ रही हैं।"

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने हालांकि यह जरूर कहा कि मैं कभी भी चीजों को नकारात्मक तरीके से नहीं देखता। मैं सकारात्मक योगदान करने के लिए तैयार हैं। मेरे नियंत्रण में जो भी है, मैं उसे करूंगा और अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो मुझे खुद निराशा होगी। डालमिया की गिनती दुनिया के सबसे दक्ष क्रिकेट प्रशासकों में होती है। वे बीसीसीआई के अलावा आईसीसी के अध्यक्ष का पद भार भी संभाल चुके हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को आईपीएल सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग मामले में अहम फैसला सुनाते हुए श्रीनिवासन को 'हितों के टकराव' की स्थिति में रहते हुए बीसीसीआई चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित कर दिया था।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.