इस क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ऐसी फोटो, लोगोंं ने शुरू कर दी ट्रॉलिंगUpdated: Sat, 12 Aug 2017 10:24 AM (IST)

मुझे नहीं लगता कि तुम्हारी बीवी ने ऐसा पूछा होगा। अभिनव अग्रवाल ने लिखा, कार का एसी ठीक करवा ले, यदि पैसों की समस्या हो

कराची। पाकिस्तान के क्रिकेटर अहमद शहजाद ने जब ट्रेनिंग सेशन के बाद खुद का सुस्ताते हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो उन्होंने सोचा भी नहीं था कि उनकी इतनी खिंचाई हो जाएगी। लेकिन इन दिनों दुनियाभर के क्रिकेटर्स के साथ सोशल मीडिया पर ऐसा ही कुछ हो रहा है और इस कड़ी में शहजाद भी शामिल हो गए। उन्हें ड्रामा क्वीन और सेल्फी क्वीन जैसे नाम दिए गए।

अहमद शहजाद जून में चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान की तरफ से मात्र 1 मैच खेले थे, इसके बाद उनकी जगह फखर जमान ने ली थी। शहजाद ने जिम में वर्कआउट के बाद कार में खुद का सुस्साते हुए फोटो पोस्ट किया, जिसमें उनकी पत्नी सना ने लिखा- अच्छे वर्कआउट की फिलिंग कैसी होती है?

एक ट्‍विटर हैं‍डल ने लिखा, सेल्फी क्वीन। ड्रामा क्वीन। एक अन्य ने लिखा, आउट ऑफ टीम। अब शायद कभी टीम में वापसी नहीं कर पाओ। तल्हा अहमद ने लिखा, मुझे नहीं लगता कि तुम्हारी बीवी ने ऐसा पूछा होगा। अभिनव अग्रवाल ने लिखा, कार का एसी ठीक करवा ले, यदि पैसों की समस्या हो तो मुत्हूत गोल्ड लोन है ना।

शहजाद ने अंतिम बार पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ मैच में किया था जिसमें उन्होंने 12 रन बनाए थे। यह मैच पाकिस्तान डकवर्थ लुईस पद्धति से हार गया था और इसके बाद फखर जमान ने टीम में उनकी जगह ले ली थी।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.