इन 7 बातों से जानिए कैसा है आपका बॉसUpdated: Tue, 06 Jun 2017 09:44 AM (IST)

अंदर से यह भावुक व दयालु होते हैं। बाहर से सख्त होने का दिखावा करते हैं।

ज्योतिष में राशिफल के अनुसार अपने बॉस के व्यवहार को परखना बेहद आसान है। और यह आप बॉस की राशि की नाम राशि के जरिए पता कर सकते हैं। बल्कि बॉस ही नहीं, किसी के बारे में उसकी राशि के जरिए व्यवहार को परखा जा सकता है।

- मेष और वृश्चिक राशि को बॉस बड़े मजाकिया किंतु अनुशासित प्रकृति होते हैं। वृषभ व तुला राशि से इनका तालमेल कम होता है। ये जल्दी आवेश में आ जाते हैं और आक्रामक हो जाते हैं। इनसे बहुत ही प्यार से बोलकर काम निकालना आसान होता है।

- वृषभ व तुला राशि के बॉस स्वप्नलोक में विचरण करने वाले या कल्पनाशील प्रकृति के होते हैं। इनका स्वभाव जिद्दी अड़ियल किंतु नरम स्वभाव का होता है। एक बार कह दें तो यह वादा निभाना जानते हैं।

- मिथुन और कन्या राशि के बॉस गंभीर विचारशील प्रकृति के होते हैं। ये पहले सोचते हैं फिर काम करते हैं। खिलाड़ी प्रकृति के होते हैं। प्यार में अक्सर सफल रहते हैं।

- कर्क राशि के जातक चालक परंतु भावुक होते हैं। इनका मन ईश्वर में लगा रहता है पर दिखावा पसंद करते हैं। इनको किसी पर भरोसा नहीं होता है।

- सिंह राशि के व्यक्ति तेजस्वी ज्ञानी अनुशासित एवं नीति पर चलने वाले पारिवारिक किस्म के न्याय प्रिय होते हैं। दिल के साफ एवं ईमानदार होते हैं। मित्रता निभाना इनको बहुत आता है। तुला कुंभ मकर राशि से कम बनती है।

- धनु और मीन राशि के व्यक्ति संवेदनशील भावुक और धार्मिक प्रकृति के होते हैं। इसलिए अतिविश्वास पर बार-बार धोखा खाना नसीब में होता है। प्यार में धोखा खाते हैं।

- मकर और कुंभ राशि वाले व्यक्ति अनुशासित व्यक्ति होते हैं। संघर्ष करना और जीतना इन्हें पसंद है। अंदर से यह भावुक व दयालु होते हैं। बाहर से सख्त होने का दिखावा करते हैं।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.