दोगुनी उम्र की महिला से हुआ प्यार, तो उसके 7 साल के बेटे के साथ किया ऐसाUpdated: Wed, 29 Nov 2017 12:00 PM (IST)

बच्चे की मां दुलारी ने भी यह कबूला कि कई बार मिथुन ने उसे ऑफर किया, लेकिन उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

जयपुर। अपने से दोगुनी उम्र की महिला के साथ एकतरफा प्यार के मामले में एक युवक ने महिला के सात वर्ष के बच्चे की हत्या कर दी।

अजमेर के किशनगढ़ में दो दिन पहले 7 साल के बच्चे का शव मिला था। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी भाग सिंह ने बताया कि 25 नवम्बर की सुबह वंश मार्बल के पास 7 साल वर्षीय फूल कुमार का शव झाड़ियों में मिला था। उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी।

इस मामले में मार्बल फैक्ट्री के श्रमिकों को शक के दायरे में लेकर जब पूछताछ की गई तो बिहार के ही खगड़िया निवासी 18 वर्षीय निपुण कुमार उर्फ मिथुन ने हत्या की वारदात कबूली।

मिथुन ने कबूला कि वह मृतक फूल कुमार की मां से प्यार करता था और उससे शादी करना चाहता था। बच्चा उसे अपनी राह में बाधा नजर आ रहा था। इसके चलते वह उसे बहला फुसला कर ले गया और चाकू से उसका गला काट दिया। वारदात के बाद मिथुन ने चाकू फैक्ट्री के ही श्रमिक बिहार के इतमादी निवासी ज्योतिष कुमार को दिया था।

थानाधिकारी भाग सिंह ने कहा कि फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और चाकू बरामद कर लिया है। बच्चे को मौत के घाट उतारने वाला मिथुन जिस महिला से एक तरफा प्यार करता है उसकी उम्र 35 साल है जबकि मिथुन केवल 18 साल का है।

बच्चे की मां दुलारी ने भी यह कबूला कि कई बार मिथुन ने उसे ऑफर किया, लेकिन उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.