प्रेम-प्रसंग में युवक की पेड़ से बांध कर पिटाई, लड़ रहा जिंदगी व मौत से जंगUpdated: Mon, 14 Aug 2017 11:44 AM (IST)

महिला से प्रेम करने वाले युवक को पेड़ से बांध कर इतना पीटा गया कि अब वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

जयपुर। एक महिला से प्रेम करने वाले युवक को राजस्थान के अलवर में पेड़ से बांध कर इतना पीटा गया कि अब वो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत मलावली गांव में यह घटना सामने आई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस ने पेड़ से बंधे युवक को छुड़ाकर कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बाद में युवक की हालत नाजुक होने पर बेहतर उपचार के लिए अलवर रेफर कर दिया गया।

लक्ष्मणगढ़ थाना प्रभारी सचिन शर्मा ने बताया कि महुआ थाना क्षेत्र के लालपुर गांव निवासी वेदप्रकाश मीणा शनिवार दोपहर को मलावली गांव में एक महिला से मिलने के लिए पहुंचा था, जिसे ग्रामीणों ने पकड़कर घर में पेड़ से बांध दिया और उसकी डंडों से बेरहमी से पिटाई की।

ग्रामीणों द्वारा युवक के साथ इतनी बेरहमी से मारपीट की गई कि युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया और पिटाई से युवक का एक पैर भी टूट गया। युवक को अधमरी हालत में ग्रामीणों ने पेड़ से ही बांधे रखा वहीं उसके शरीर में जगह-जगह घाव होने से बहुत सारा खून भी बह गया।

मामले की सूचना अन्य ग्रामीणों ने लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पेड़ से बांधकर बंधक बनाकर रखे गए युवक को मुक्त कराकर लक्ष्मणगढ़ कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस पीड़ित युवक के परिजनों से संपर्क कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.