दो साल पहले की थी लव मैरिज, लड़की वालों ने लड़के से लिया ऐसा बदलाUpdated: Wed, 17 May 2017 12:45 PM (IST)

पुलिस ने चार टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जयपुर। जयपुर में बुधवार सुबह आॅनर किलिंग का एक हाई प्रोफाइल मामला सामने आया। करीब दो साल पहले प्रेम विवाह करने वाले एक सिविल इंजीनियर युवक को उसके ससुराल वालों ने घर में ही गोली मार दी। मामले में सास ससुर, साले और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

जयपुर के जगदम्बा नगर में रहने वाले अमित नायर की इस मामले में मौत हुई है। मौके पर मौजूद अमित के भाई के अनुसार अमित ने करीब दो साल पहले सीकर की रहने वाली ममता चौधरी से प्रेम विवाह किया था। अमित केरल का रहने वाला है और जयपुर में सिविल इंजीनियर है। अमित के ससुरालवाले शुरू से ही उसकी शादी के खिलाफ थे।

उन्होंने कई बार ममता को वापस बुलाने की कोशिश की, लेकिन ममता नहीं गई। इस समय ममता गर्भवती है। बुधवार सुबह ममता के माता-पिता अमित के घर आए। कमरे में बैठे। अमित को बुलाया। तीनों में विवाद हुआ और बात चल ही रही थी कि दो युवक घर में आए और सोफे पर बैठे अमित पर तीन गोली चला दी। अमित को अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद सास- ससुर और साला व उसका दोस्त फरार बताए जा रहे है। उसके ससुर सेना से सेवानिवृत्त बताए जा रहे है। पुलिस ने चार टीमें गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.