'पद्मावती' के विरोध में भाजपा विधायक, कहा- 'इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं'Updated: Wed, 08 Nov 2017 07:23 PM (IST)

भाजपा विधायक दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान के इतिहास के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

जयपुर। फिल्म पद्मावती का विरोध और तेज हो गया है। अब राजस्थान की भाजपा विधायक और जयपुर राज परिवार की सदस्य दीया कुमारी भी इसमें कूद गई हैं।

विधायक दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान के इतिहास के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी। रानी पद्मावती राजपूत समाज ही नहीं, बल्कि पूरे राज्य के लिए गौरवशाली महिला थीं, जिन्होंने अपने सम्मान को बचाने के लिए 16000 महिलाओं के साथ जौहर किया था।

वहीं राजपूतों की प्रतिनिधि संस्था श्री राजपूत सभा भवन के अध्यक्ष गिरिराज सिंह लोटवाड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर फिल्म के प्रदर्शन पर पूरे देश में रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक नहीं लगाती है तो फिर राजपूत समाज 12 नवंबर के बाद आंदोलन करेगा।

इसके अलावा राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिह गोगामेड़ी ने एक बयान में कहा कि यदि देश के किसी भी सिनेमाघर में फिल्म को दिखाने का प्रयास किया गया तो निर्माता, डिस्ट्रीब्यूटर और सिनेमाघर के मालिकों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज हो रही है, लेकिन राजस्थान के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर इस फिल्म को लेकर मचे बवाल के बाद इसके प्रदर्शन से कन्नी काट रहे हैं।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.