Live Score

भारत 9 विकेट से जीता मैच समाप्‍त : भारत 9 विकेट से जीता

Refresh

होटल में बीफ बेचने की अफवाह, मालिक को किया गिरफ्तारUpdated: Mon, 20 Mar 2017 10:38 PM (IST)

पुलिस ने इस कचरे सहित होटल का रजिस्टर जब्त कर लिया इसके अलाव होटल के मालिक व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

जयपुर। कचरे में मीट डालने के मामले में जयपुर के एक होटल को सील कर दिया गया है। पुलिस ने इस मीट को जांच के लिए भेजा है और यह पता लगाया जा रहा है कि यह मीट गाय का है या किसी और पशु का। पुलिस के अनुसार रविवार को गौरक्षा की दल की अध्यक्ष साध्वी कमला दीदी जयपुर में सिंधी कैम्प के पास सडक पर घूम रही बीमार और बेसहारा गायों को हिंगोनिया गौशाला भेज रही थी।

इसी दौरान दो युवक आए और कचरा पात्र के पास कचरा डाला। नया कचरा देखते ही वहां मौजूद गाएं इस कचरे की ओर भागी। इस कचरे में मीट के टुकडे भी थे। इसे देख कर कमला दीदी के समर्थकों ने इन दोनों युवकों को पकड़ लिया। इनसे पूछताछ की गई तो इन्होने बताया कि वे पास ही होटल हयात रब्बानी से यह कचरा लाए है।

कुछ देर में यहां हंगामा हो गया। पुलिस पहुंची और इन युवकों को थाने ले गई। पुलिस ने इस कचरे सहित होटल का रजिस्टर जब्त कर लिया इसके अलाव होटल के मालिक व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

देर रात जयपुर नगर निगम ने होटल भी सील कर दिया। सोमवार को पुलिस ने दोनों युवकों को कोर्ट के समक्ष पेश किया, जहां इनकी जमानत हो गई। उधर पुलिस ने जब्त किए मीट के अवशेष एसएफएल जांच के लिए भेजा है ताकि यह पता लग सके कि मीट गौमांस है या कुछ और।

उधर इस मामले में पीयूसीएल की ओर से विरोध दर्ज कराया गया है। पीयूसीएल से जुडी सामाकजिक कार्यकर्ता कविता श्रीवास्तव का कहना है कि पुलिस और जयपुर नगर निगम ने सिर्फ शक के आधार पर होटल सील कर दिया है जो पूरी तरह गलत है। इसके विरोध मे हम मंगलवार को थाने पर प्रदर्शन करेंगे।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.