Live Score

भारत 105 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 105 रन से जीता

Refresh

यूपी CM योगी आदित्‍यनाथ की पहली प्रेस कांफ्रेंस, कहा रोजगार पर होगा फोकसUpdated: Sun, 19 Mar 2017 06:45 PM (IST)

उत्‍तरप्रदेश का मुख्‍यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्‍यनाथ ने रविवार शाम को पहली बार प्रेस को संबोधित किया।

लखनऊ। उप्र का मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने पहला बड़ा फैसला करते हुए अपनी कैबिनेट के सभी मंत्रियों से कहा है कि 15 दिन के अंदर सभी मंत्री अपनी संपत्ति का ब्योरा घोषित कर दें। इससे पहले रविवार शाम को योगी आदित्‍यनाथ ने मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार प्रेस को संबोधित किया। उन्‍होंने कहा कि हमारी सरकार आम जनता के कल्‍याण और उत्‍थान के लिए काम करेगी।

योगी ने कहा कि हमारी सरकार भाजपा के लोककल्याण संकल्‍प पत्र में किए गए सभी वादों को पूरा करने के लिए कृतसंकल्पित है। प्रधानमंत्री मोदी के 'सबका साथ, सबका विकास' के सपने को पूरा करेगी।

योगी ने कहा कि हमारी सरकार समाज के सभी वर्गों के लिए काम करेगी। बीते कुछ सालों में उप्र विकास की दौड़ में पिछड़ गया है। ऐसे में अब भाजपा सरकार जनता की आधारभूत सुविधाओं के लिए काम करेगी।

ग्रामीणों व किसानों के विकास के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। महिला सुरक्षा व सम्मान के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हम राज्य में बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के लिए काम करेंगे।

इसके अलावा योगी ने कहा कि निवेश को बढ़ावा देकर राज्य का आर्थिक विकास कराया जाएगा। युवाओं के स्थानीय स्तर पर रोजगार देने के प्रयास किए जाएंगे।

योगी की मुख्‍य बातें -

- राज्‍य में ही युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्‍त होंगे।

- प्रदेश में परिवर्तन लाने का जनादेश भाजपा

- दलित, पिछड़ों के लिए सरकार हर संभव कोशिश करेगी।

- सबके साथ और सबके विकास की बात पूरी की जाएगी।

- हम भेदभाव से उपर उठकर काम करेंगे।

- पूर्ववर्ती सरकारों की कमियों को हम पूरा करेंगे।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.