महिला ट्यूटर ने किया नाबालिग लड़के का यौन शोषणUpdated: Mon, 20 Oct 2014 09:07 AM (IST)

गुरु-शिष्य का रिश्ता एक बार फिर से कलंकित हो गया, लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है, वह काफी चौंकाने वाला है।

लुधियाना। गुरु-शिष्य का रिश्ता एक बार फिर से कलंकित हो गया, लेकिन इस बार जो मामला सामने आया है, वह काफी चौंकाने वाला है। इसमें एक महिला शिक्षिका पर एक नाबालिग लड़के के यौन शोषण का आरोप लगा है। इतना ही नहीं महिला पर नाबालिग को ब्लैकमेल करने व यौन संबंध नहीं बनाने पर जान से मार डालने की धमकी देने का भी आरोप है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नाबालिग लड़के को ट्यूशन पढ़ने वाली 31 वर्षीय महिला ने कथित रूप से यौन शोषण करने व ब्लैकमेल करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित लड़का आठवीं कक्षा का छात्र है और उसका परिवार आरोपी महिला के पिता के मकान में रहता है।

एसएचओ धर्मपाल सिंह ने बताया कि आरोपी महिला ने लड़के का एक अश्लील वीडियो बनाया था और लड़के को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। यह सिलसिला कई माह तक जारी रहा, बाद में पीड़ित ने अपने पिता को सारी बात बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पूरा वाकया सुनने के बाद लड़के के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट 2012 (पॉस्को) के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी महिला फरार है और पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इसके साथ ही पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो जब्त कर लिया।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.