ट्रेन की छत से सेल्फी लेने में गई छात्र की जानUpdated: Tue, 14 Mar 2017 11:35 PM (IST)

होली वाले दिन सोमवार को दिल दहला देने वाला हादसा हो गया।

अमरोहा। होली वाले दिन सोमवार को दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। मंडी धनौरा जाने के लिए दोस्तों के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचा छात्र यार्ड में खड़ी ट्रेन की छत पर पहुंचकर सेल्फी लेने लगा।

इसी बीच हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आ गया और तेज धमाके के साथ उसके शरीर से आग की लपटें निकल पड़ीं। बाद में उसका शव रस्सी की सहायता से ट्रेन की छत से उतारा गया।

मंडी धनौरा के मोहल्ला शिवपुरी निवासी बलीराम सिह का 14 वर्षीय पुत्र विनीत गजरौला स्थित स्कूल में कक्षा सात का छात्र था।

सोमवार को वह दोस्तों के साथ गजरौला के मुहल्ला बुध बाजार निवासी अपने चाचा के घर गया था। वहां से होली खेलकर वापस घर आने के लिए सवा दस बजे स्टेशन पहुंच गया।

ट्रेन छूटने में करीब एक घंटे का समय था। इस दौरान उसे सेल्फी लेने की सूझी तो वह बोगी की छत पर पहुंच गया। वहां सेल्फी लेते समय पांव फिसल गया और उसका हाथ पास से गुजर रही हाई वोल्टेज लाइन से छू गया।

ट्रैक पर सेल्फी ले रहे युवक के उड़े चीथड़े

ट्रैक पर खड़े होकर सेल्फी ले रहे युवक के चीथड़े राजधानी एक्सप्रेस ने उड़ा दिए। हापुड़ के थाना बाबूगढ़ छावनी के गांव श्यामपुर जट निवासी जरीफ खान का 30 वर्षीय पुत्र फिरोज खान दोस्तों के साथ सोमवार शाम इलाहाबाद में संगम एक्सप्रेस में सवार हुआ था।

मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस को क्रॉस कराने के लिए संगम को हाथरस के पास पोरा रेलवे स्टेशन पर रोका गया। इस पर फिरोज दोस्तों के साथ उतरकर ट्रैक पर खड़ा हो गया।

इसी बीच राजधानी एक्सप्रेस के सामने दोस्त के साथ सेल्फी लेने का प्रयास करने लगा। जब तक सेल्फी लेकर वह ट्रैक से हटता, तेज गति से आ रही राजधानी की चपेट में आ गया।

हादसे में फिरोज के शरीर के चीथड़े उड़ गए और उसका शव उछलकर संगम के इंजन में जा फंसा। रेलवे पुलिस ने शव को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.