118 करोड़ की मालकिन ने नहीं चुकाया 25 लाख का बिजली बिलUpdated: Mon, 20 Feb 2017 08:26 AM (IST)

118 करोड़ रुपये की मालकिन श्री मुक्तसर साहिब की विधायक करण कौर बराड़ ने अपने घर का 25 लाख रुपये का बिजली बिल नहीं चुकाया।

सुभाष चंद्र, श्री मुक्तसर साहिब। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के नजदीकी एवं शिअद के जिला अध्यक्ष जत्थेदार दियाल सिंह कोलियांवाली के अलावा जिले के कई और नेताओं के नाम सामने आए हैं, जिन्होंने पावरकॉम का लाखों रुपये का बिजली बिल नहीं चुकाया है।

118 करोड़ रुपये की मालकिन श्री मुक्तसर साहिब की विधायक करण कौर बराड़ ने अपने घर का 25 लाख रुपये का बिजली बिल नहीं चुकाया है। सोमवार या मंगलवार तक बिल नहीं चुकाने पर पावरकॉम उनके घर का कनेक्शन काट सकता है। यही नहीं श्री मुक्तसर साहिब से शिअद के प्रत्याशी एवं बादल परिवार के करीबी रोजी बरकंदी को भी पावरकॉम ने झटका दिया है। बरकंदी ने भी दो साल से अपने दफ्तर का करीब 3.70 लाख रुपये बिजली बिल नहीं भरा है। हालांकि बरकंदी के दफ्तर का बिजली मीटर भी किसी दूसरे के नाम पर है।

हलफनामे में बताया था 7.62 लाख बकाया

विधानसभा चुनाव के दौरान करण कौर बराड़ ने अपने हलफनामे में 7,62,120 रुपये की बिजली बिल की देनदारी अपने स्वर्गीय पति कंवरजीत सिंह सन्नी बराड़ के नाम पर पावरकॉम की देनदारी दिखाई है। पूर्व मुख्यमंत्री हरचरन बराड़ की बहू एवं श्री मुक्तसर साहिब से कांग्रेस की प्रत्याशी करण कौर बराड़ कांग्रेस प्रत्याशियों में सबसे अमीर हैं। चुनाव के दौरान दिए हल्फनामे में उन्होंने अपनी कुल संपत्ति 118.55 करोड़ रुपये बताई है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.