'शॉटगन' के बेटे की शादी में पहुंचे पीएमUpdated: Sun, 18 Jan 2015 06:50 PM (IST)

'शॉटगन' के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश रविवार को शादी के बंधन बंध गए।

मुंबई। 'शॉटगन' के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश रविवार को यहां तरुणा अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। इस हाईप्रोफाइल शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और राज्यपाल विद्यासागर राव समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की।

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न के 31 वर्षीय बेटे कुश अपने पिता का फिल्म और टीवी प्रोडक्शन बिजनेस संभालते हैं। जबकि कुश का जुड़वा भाई लव एक्टिंग में हाथ आजमा रहा है। कुश की नई नवेली पत्नी तरुणा का परिवार लंदन में रहता है। भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा राजग के पिछले कार्यकाल में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं और 16वीं लोकसभा के लिए पटना साहिब से चुने गए हैं।

उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री हैं और हाल में रिलीज हुई फिल्म "तेवर" में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है। प्रधानमंत्री मोदी के अपने भाई की शादी में शिरकत करने पर सोनाक्षी ने ट्वीट कर खुशी जाहिर की। सोनाक्षी ने कहा, "वादा पूरा करने के लिए शुक्रिया नरेंद्र मोदी सर। शादी में पहुंचकर आपने इस दिन को बहुत ही खास बना दिया।" शादी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और राज्यपाल के अलावा शत्रुघ्न और उनके परिवार तथा करीबी दोस्तों ने भी शिरकत की।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.