गीता ने दिल्ली मेट्रो की सवारी का उठाया लुत्फUpdated: Tue, 27 Oct 2015 11:13 PM (IST)

मुख्यमंत्री आवास से लौटने के बाद उसने जहांगीरपुरी-हुडा सिटी सेंटर मेट्रो लाइन के सिविल लाइंस स्टेशन से 11 बजे मेट्रो पकड़ी।

नई दिल्ली। पाकिस्तान से करीब एक दशक बाद स्वदेश लौटी गीता ने मंगलवार को दिल्ली मेट्रो में सफर किया। इस दौरान उसने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की। गीता ने पटेल चौक मेट्रो स्टेशन पहुंचकर मेट्रो संग्रहालय को भी देखा। इस दौरान इंस्ट्रक्टर ने इशारों में उसको दिल्ली मेट्रो की विशेषताओं के बारे में बताया। मेट्रो में सफर करना उसके लिए खास अनुभव रहा।

यही वजह है कि मेट्रो में सफर के दौरान वह काफी खुश थी। उसने मेट्रो में सफर कर रहे यात्रियों का अभिवादन भी किया। उसने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सिविल लाइंस स्थित सरकारी आवास पर मुलाकात भी की। केजरीवाल ने गीता से फेसिलेटर की मदद से सांकेतिक भाषा में बातचीत की। उन्होंने सबसे पहले गीता का हालचाल पूछा और देश वापस लौटने पर पहली प्रतिक्रिया क्या रही, यह जानना चाहा।

मुख्यमंत्री आवास से लौटने के बाद उसने जहांगीरपुरी-हुडा सिटी सेंटर मेट्रो लाइन के सिविल लाइंस स्टेशन से 11 बजे मेट्रो पकड़ी। उसके साथ पाकिस्तान में उसकी देखभाल करने वाले ईधी फाउंडेशन के लोग, पाकिस्तानी उच्चायोग कार्यालय के अधिकारी व दिल्ली सरकार के अधिकारी भी थे।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.