दिल दहलाने वाली घटना : कार से ढाई किमी तक घसीटा, छात्र की मौतUpdated: Sun, 24 Sep 2017 08:42 PM (IST)

मोहाली में एक दिल दहला देने वाले हादसे का दो मिनट का वीडियो वायरल हुआ है। घटना शनिवार शाम की है।

मोहाली। मोहाली में एक दिल दहला देने वाले हादसे का दो मिनट का वीडियो वायरल हुआ है। घटना शनिवार शाम की है।

चंडीगढ़ में होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रहे उत्तर प्रदेश के 19 वर्षीय छात्र गुरजोत सिंह को एक कार चालक ने टक्कर मार दी और उसे घसीटते हुए ढाई किलोमीटर तक ले गया, जिससे छात्र का सिर कुचलने से मौत हो गई।

गुरजोत उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के चंदनपुर गांव का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक गुरजोत अपने दो दोस्तों के साथ खरड़-लांडरां रोड पर चप्पड़चिड़ी के पास गांव संतेमाजरा के पेट्रोल पंप से बाइक पर पेट्रोल डलवाकर निकल रहा था।

इसी दौरान एक कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। उसके दो दोस्त वहीं गिर गए, जबकि गुरजोत कार के पिछले टायर में फंस गया, लेकिन कार चालक ने कार नहीं रोकी।

वह तेज रफ्तार में दो मिनट तक गुरजोत को घसीटता हुआ ले गया। करीब ढाई किलोमीटर के बाद उसके शरीर के कुछ अंग अलग हो गए और बाद में गुरजोत कार से छिटक गया।

आसपास के लोग तुरंत उसे पीजीआइ चंडीगढ़ लेकर गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार कार पर चंडीगढ़ का नंबर है, लेकिन अभी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है।

पीछे चल रही कार के चालक ने बनाया वीडियो : घटना का वीडियो रविवार सुबह वायरल हुआ। पुलिस के अनुसार आरोपी की कार के पीछे चल रहे एक अन्य कार चालक ने यह वीडियो बनाया और इसे कई वाट्सएप ग्र्रुप में डाल दिया।

वीडियो के आधार पर ही केस दर्ज किया गया। एसएचओ मनजीत सिंह के अनुसार युवक का पूरा शव क्षत-विक्षत हो चुका है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.