कांग्रेस की नई टीम 17 जुलाई को यूपी में करेगी शक्ति प्रदर्शनUpdated: Fri, 15 Jul 2016 03:07 PM (IST)

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राज बब्बर अब 17 को लखनऊ आएंगे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राज बब्बर अब 17 को लखनऊ आएंगे। इस बार उनके साथ कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री प्रत्याशी शीला दीक्षित तथा पार्टी के प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद भी रहेंगे। पहले राज बब्बर का कल से दो दिनी लखनऊ दौरा था।

उत्तर प्रदेश के प्रभारी गुलाम नबी आजाद के साथ आज नई दिल्ली में बैठक के बाद राज बब्बर ने लखनऊ दौरे का नया कार्यक्रम बनाया है।

उनके साथ उत्तर प्रदेश के प्रभारी गुलाम नबी आजाद, सीएम कैंडीडेट शीला दीक्षित तथा नवगठित टीम के सदस्य भी लखनऊ आएंगे। इस दौरान राज बब्बर का लखनऊ में अपनी टीम के साथ शक्ति प्रदर्शन करने का भी कार्यक्रम है। कांग्रेस की टीम लखनऊ एयरपोर्ट से प्रदेश के कांग्रेस मुख्यालय तक एक साथ जाएगी। इसका मकसद अपनी एकजुटता का प्रदर्शन भी करना है।

मिशन-2017 फतह की उम्मीद

उत्तर प्रदेश में वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए विभिन्न नेताओं को मिली जिम्मेदारियों पर बधाई दी गई। शीला दीक्षित को प्रदेश में मुख्यमंत्री का चेहरा बनाकर उतारने व सांसद संजय सिंह, प्रमोद तिवारी, आरपीएन सिंह, सलमान खुर्शीद, रीता बहुगुणा जोशी, जितिन प्रसाद, सलीम शेरवानी, मोहसिना किदवई, राजीव शुक्ल व जफर अली नकवी आदि को विभिन्न समितियों में शामिल करते हुए कांग्रेस उत्तर प्रदेश के चुनाव में एक बड़ी तैयारी से साथ उतरने की योजना बना चुकी है। उत्तर प्रदेश में हाशिए पर चली गई कांग्रेस में यह नई जान फूंकने का प्रयास है।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.