चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामलाः दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजे गए आरोपी विकास व आशीषUpdated: Thu, 10 Aug 2017 03:09 PM (IST)

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला और उसके दोस्‍त आशीष कुमार को स्थानीय अदालत ने 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

चंडीगढ़। आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ के मामले में फंसे हरियाणा भाजपा के अध्‍यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके दोस्‍त आशीष कुमार को स्थानीय अदालत ने 2 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इससे पहले भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस दोनों आरोपियों को सेक्टर 26 थाने से कोर्ट में पेश करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों को मीडिया से दूर रखा हुआ है। दोनों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था।

दोनों को गैरजमानती धाराएं जोड़ने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामले में अपहरण की कोशिश की धारा भी जोड़ी है। छेड़छाड़ का आरोप लगाने वाली युवती वर्णिका के आईएएस अफसर पिता ने कहा कि दोषी को सज़ा मिले, गिरफ्तारी ही काफी नहीं है।

गत दिवस सुभाष बराला भी कह चुके हैं कि भले ही मेरा बेटा हो अगर वह गलत है तो उसके खिलाफ कार्रवाई हो। सुभाष बराला ने कहा कि उनको पुलिस का नोटिस मिला है और इस मामले में पुलिस को सहयोग देंगे। वर्णिका मेरी बेटी जैसी है। पुलिस कारवाई में पूरा सहयोग करेंगे। इसी बीच उनके पास बेटे विकास का फोन आया तो व‍ह बीच में छोड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.