शत्रुघ्न सिन्हा की नजर में मोदी अब डैशिंग और डायनिमिक लीडरUpdated: Fri, 22 Jan 2016 08:53 AM (IST)

भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने तेवर बदल लिए हैं। उन्होंने पीएम मोदी को डैशिंग व डायनिमिक लीडर बताया है।

नई दिल्ली। ऐसा लगता है कि बिहार चुनाव प्रचार के समय से अपनी ही पार्टी और प्रधानमंत्री को घेरते आ रहे भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने तेवर बदल लिए हैं। उन्होंने पीएम मोदी को डैशिंग व डायनिमिक लीडर बताया है।

सिंबायोसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में अपनी बायोग्राफी 'एनीथिंग बट खामोश' पर पैनल डिस्कशन के दौरान भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि नरेंद्र मोदी डैशिंग और डायनिमिक लीडर हैं। देश के मौजूदा परिदृश्य और सुरक्षा खतरे को देखते हुए उनके हाथों को और मजबूत करने की जरूरत है।

शत्रुघ्न ने कहा, 'देश के मौजूदा माहौल को देखते हुए, जहां एकता और सुरक्षा को चुनौती मिल रही है, यह बेहद जरूरी है कि हम प्रधानमंत्री का साथ दें और देश को इन चुनौतियों से उबारने में मदद के लिए उनके हाथ और मजबूत करें।' इसे भारती प्रधान ने लिखा है।

शत्रुघ्न ने असहिष्णुता पर जारी विवाद पर कहा कि वह अवार्ड वापसी का समर्थन नहीं करते। इस मसले पर बात बढ़ी तो उन्होंने अपनी ही किताब के एक चैप्टर का भी जिक्र किया। उन्होंने बताया कि सांप्रदायिक दंगों के दौरान कैसे उन्होंने मुंबई के तब के शाही इमाम के बेटे को फटकार कर भेज दिया था। उन्होंने रोहित वेमुला की खुदकुशी पर भी अफसोस जताया और इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.