सेल्फी के चक्कर में छात्र की ट्रेन से कुचलकर मौतUpdated: Mon, 01 Feb 2016 08:05 PM (IST)

चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था किशोर।

चेन्नई। सेल्फी लेने के चक्कर में हो रही मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक हादसा रविवार को यहां हुआ। यहां सेल्फी लेने के चक्कर में 16 वर्षीय किशोर की ट्रेन से कुचलकर मौत हो गई। वह चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेने का प्रयास कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि दिनेश कुमार 11वीं का छात्र था। रविवार को हादसे के वक्त अपने दोस्तों के साथ वह उपनगर वंदालूर में रेलवे ट्रैक के बराबर में चल रहा था। इसी बीच, तेजी से आ रही ट्रेन के साथ सेल्फी लेने के प्रयास में वह उसके नीचे आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जांच जारी है। मालूम हो, हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

डॉक्टरों ने दी "सेल्फीटिस" की चेतावनी

हाल ही में मुंबई में अरब सागर के किनारे सेल्फी लेने की कोशिश कर रही किशोरी समुद्र में गिर गई। उसे बचाने की कोशिश में एक युवक भी समुद्र में कूदा, लेकिन दोनों की ही मौत हो गई। इसके बाद राजस्थान में एक युवक शादी से दस दिन पहले सेल्फी के चक्कर में किले से गिर गया था। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। डॉक्टरों ने अधिक सेल्फी लेने वालों के "सेल्फीटिस" का शिकार होने की चेतावनी दी है। यह एक तरह का मानसिक विकार है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.