Live Score

भारत 105 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 105 रन से जीता

Refresh

पीएम मोदी से मिले योगी आदित्यनाथ, विकास के एजेंडे पर हुई बातUpdated: Tue, 21 Mar 2017 08:36 AM (IST)

योगी आदित्यनाथ मंगलवार को दिल्ली दिल्ली में शाह से मुलाकात कर मंत्रालयों का बंटवारा करेंगे।

नई दिल्ली। सीएम पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की। पहले से तय इस आधे घंटे की मुलाकात की बजाय यह एक घंटे तक चली और इस दौरान दोनों के बीच सरकार के 100 दिन के एजेंडे को अमल मे लाने को लेकर बात हुई।

पीएम से मिलने के बाद योगी गृहमंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह से मिलेंगे। शाह से मुलाकात के दौरान यूपी के मंत्रालयों का बंटवारा भी होगा।

जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे। वहीं पीएमओ ने योगी और मोदी की मुलाकात की फोटो ट्विटर पर जारी की है।

सीएम बनने के बाद यह पहला मौका है जब योगी दिल्ली में हैं। राष्ट्रीय राजधानी रवाना होने से पहले उन्होंने यूपी के डीजीपी से मुलाकात की।

इससे पहले उन्होंने बड़ी कार्रवाई करते हुए राज्य में अखिलेश सरकार के दौरान विभिन्न विभागों में हुई सलाहकारों, अध्यक्षों और उपाध्यक्षों के अलावा चेयरमैनों की नियुक्ति को निरस्त कर दिया।

वहीं सोमवार को अधिकारियों के साथ हुई बैठक में उन्होंने सभी को ईमानदारी की शपथ दिलाते हुए कहा था कि राज्य में सांप्रदायिक तनाव रोकने में कोई अधिकारी असफल रहा तो उस पर कार्रवाई होगी।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.