दो रसगुल्लों के कारण शादी का पांडाल बना अखाड़ा, बिन दुल्हन लौटी बारातUpdated: Fri, 19 May 2017 12:08 PM (IST)

आपने सुना होगा कि दहेज ना मिलने के चलते बारात लौट गई लेकिन उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो रसगुल्लों ने एक शादी तुड़वा दी।

उन्नाव। अक्सर आपने सुना होगा कि दहेज ना मिलने के चलते बारात लौट गई लेकिन उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दो रसगुल्लों ने एक शादी तुड़वा दी और बारात को बिना दुल्हन के ही लौटना पड़ गया। दरअसल उन्नाव के खुंटहा गांव में रहने वाले युवक की शादी कर्मापुर की युवती से हुई। तय समय पर बारात पहुंची और खूब आव भगत भी हुई। जब खाने का वक्त आया तो दुल्हन पक्ष ने बारातियों को पहले खाने के लिए बुलाया। बारात के लिए खास इंतजाम किए गए थे।

लेकिन जैसे ही खाना शुरू हुआ तो लड़की और लड़के पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। जानकारी के अनुसार खाने की स्टॉल्स की जिम्मेदारी दुल्हन पक्ष के हाथों में थी और रसगुल्ले के स्टॉल पर दुल्हन का चचेरा भाई खड़ा था। इस बीच वहां दूल्हे का भाई आया और उसने अपनी थाली में एक की बजाय दो रसगुल्ले रख लिए। दुल्हन के भाई ने इसे ऐसा करने से रोका क्योंकि उसे साफ कहा गया था कि हर एक व्यक्ति को केवल एक ही रसगुल्ला देना है।

एक रसगुल्ला ज्यादा रखने को लेकर दो लोगों में शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही गया और दोनों ही पक्ष आमने-सामने हो गए। बात इतनी बिगड़ गई कि मारपीट तक नौबत आ गई। किसी ने पुलिस को सूचना दी जिसने मामला ठंडा करवाया और घटना गांव की पंचायत के सामने पहुंची। पंचायत ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की लेकिन आखिरकार बारात बिना दुल्हन के ही लौट गई। इतना ही नहीं दुल्हन के पिता ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है जिसके बाद मामले की जांच जारी है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.