आंध्र प्रदेश में दुकानों के बाहर खड़े ग्रामीणों पर चढ़ा ट्रक, 14 की मौतUpdated: Fri, 21 Apr 2017 05:00 PM (IST)

शुक्रवार को सड़क किनारे स्थित दुकानों के बाहर खड़े ग्रामीणों पर एक ट्रक के चढ़ जाने से 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 24 लोग घायल हो गए।

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के येरपाडू में शुक्रवार को सड़क किनारे स्थित दुकानों के बाहर खड़े ग्रामीणों पर एक ट्रक के चढ़ जाने से 14 लोगों की मौत हो गई जबकि 24 लोग घायल हो गए।

ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर दोनों फरार हैं। राज्य के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने मरने वालों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

पुलिस ने बताया कि तिरुपति से 30 किमी दूर येरपाडू पुलिस स्टेशन में ग्रामीण स्वर्णमुखी नदी से हो रहे रेत के अवैध खनन की शिकायत करने आए थे। यही ग्रामीण पुथालापट्टू-नायडूपेटा मार्ग के किनारे स्थित दुकानों के बाहर खड़े थे।

इस बीच एक ट्रक 10 दोपहिया वाहनों, दो ऑटो रिक्शा और एक पुलिस वाहन को रौंदते हुए पहले बिजली के खंभे से टकराया और फिर ग्रामीणों पर चढ़ गया। हादसे के वक्त तिरुपति शहर की पुलिस अधीक्षक आर. जयलक्ष्मी पुलिस स्टेशन में ही मौजूद थीं।

उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोग बिजली का करंट लगने की वजह से हताहत हुए हैं। घायलों को तिरुपति के रुइया अस्पताल व श्री वेंकटेश्वर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज और श्रीकलाहस्ती के सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

छह घायलों की हालत गंभीर है और उन्हें चेन्नई और वेल्लोर के सीएमसी अस्पताल भेजा गया है। जयलक्ष्मी ने बताया कि घायलों में एक सर्किल इंस्पेक्टर, एक सब-इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल भी शामिल है।

उन्होंने बताया कि संभवतः ड्राइवर के ट्रक पर से नियंत्रण खो देने की वजह से यह हादसा हुआ है, लेकिन दुर्घटना की असल वजह का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.