Live Score

भारत 105 रन से जीता मैच समाप्‍त : भारत 105 रन से जीता

Refresh

सिद्धू की पत्नी बोलीं- टीवी शो एकमात्र बिजनेस, नहीं करेंगे बंदUpdated: Tue, 21 Mar 2017 07:47 AM (IST)

सिद्धू के टीवी शो करने के विवाद में उनकी धर्मपत्नी व पूर्व विधायक डॉ. नवजोत कौर सिद्धू अपने पति के पक्ष में आ गई हैं।

विपिन कुमार राणा, अमृतसर। पंजाब के स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के टीवी शो करने के विवाद में उनकी धर्मपत्नी व पूर्व विधायक डॉ. नवजोत कौर सिद्धू अपने पति के पक्ष में आ गई हैं। फेसबुक पर उन्होंने टीवी शो पर बिना वजह विवाद खड़ा करने को गलत करार दिया है। उन्होंने लिखा है कि टीवी शो ही उनके परिवार का एकमात्र बिजनेस है। इससे मंत्रालय का काम प्रभावित नहीं होगा।

डॉ. सिद्धू ने लिखा है कि नवजोत के टीवी में काम करने को बिना वजह विवाद का रूप दिया जा रहा है। टीवी के अलावा हमारा और कोई आय का साधन नहीं है। वे पहले ही 80 फीसद शो छोड़ चुके हैं जिसमें आइपीएल और क्रिकेट कमेंटरी शामिल है। कॉमेडी नाइट विद कपिल के दो शो की शूटिंग में एक सप्ताह में पांच घंटे लगते हैं, वह भी सिर्फ शनिवार रात को ही होती है। इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू भी स्पष्ट कर चुके हैं कि वे अपने ऑफिस का काम सुबह उस समय शुरू कर देंगे, जब अधिकतर लोग सो रहे होंगे।

टीवी शो पर पहले स्पष्ट कर चुके सिद्धू

निकाय मंत्रालय संभालने के साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू ने स्पष्ट कर दिया था कि वे अपने टीवी शो जारी रखेंगे। इतना ही नहीं टीवी शो को लेकर खड़े किए जा रहे विवाद पर भी वे कह चुके हैं कि इस पर लोगों को आपत्ति नहीं है, कुछ लोग इसे मुद्दा बना रहे हैं।

दूरी का कारण भी बने थे टीवी शो

तीन बार सांसद बने सिद्धू के टीवी शो व कॉमर्शियल बाइट शहरवासियों और उनके बीच दूरियों का कारण बनते रहे हैं। भाजपा की शीर्ष लीडरशिप के समक्ष भी उनके लॉफ्टर शो में ठहाके लगाने पर आपत्ति उठती रही।

शो में काम करने पर फैसला एजी की राय के बाद : कैप्टन

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिद्धू बतौर मंत्री टीवी शो में काम कर पाएंगे या नहीं, इसका फैसला एडवोकेट जनरल की राय आने के बाद ही हो पाएगा। केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री के साथ रिश्तों पर कैप्टन ने कहा कि जब वे पहली बार मुख्यमंत्री बने थे तो न केवल तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी, बल्कि तत्कालीन कानून मंत्री अरुण जेतली से भी पूरा सहयोग मिला। न तब कोई शिकायत थी और न अब है। वे जल्द ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलेंगे।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.