मुलायम सिंह पर निकला बिजली विभाग का 4.10 लाख बकायाUpdated: Fri, 21 Apr 2017 07:38 AM (IST)

सत्ता से बाहर होते ही सपा परिवार के लिए मुश्किलें भी शुरू हो गई हैं।

इटावा। सत्ता से बाहर होते ही सपा परिवार के लिए मुश्किलें भी शुरू हो गई हैं। इसी कड़ी में पावर कॉर्पोरेशन के अधिकारी गुरुवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की सिविल लाइन स्थित कोठी पहुंचे। अधिकारियों ने वहां का बिजली का लोड पहले की तुलना में आठ गुना बढ़ाया। कोठी करीब आठ माह पूर्व नई बनी थी तब पुरानी कोठी का पांच किलोवाट लोड स्वीकृत था। नई कोठी बनने के बाद लोड बढ़ाने के लिए मुलायम सिंह ने बिजली विभाग में आवेदन तो कर दिया था परंतु कार्यवाही पूरी नहीं हो पाई थी।

इसके अलावा मुलायम पर 4 लाख 10 हजार के ज्यादा कि बिजली बिल बकाया भी निकला है। इसे जमा करवाने के लिए विभाग ने 30 अप्रैल तक का समय दिया है। गुरुवार दोपहर एसडीओ आशुतोष वर्मा अपनी टीम के साथ मुलायम की कोठी में पहुंचे और नया लोड बढ़ाने की कार्यवाही की। अब लोड 40 किलोवाट कर दिया गया है।

अधिशासी अभियंता विद्युत वितरण खंड आरके ग्रोवर ने बताया कि लोड पहले ही बढ़ा दिया था, कुछ औपचारिकताएं पूरी होनी थीं जिन्हें आज पूरा किया गया है। 40 किलोवाट लोड के लिए नया मीटर कोठी में लगाया गया है। अधिशाषी अभियंता आरके ग्रोवर ने बताया कि मुलायम की कोठी पर बिजली बिल का चार लाख 36 हजार बकाया है, जिसे सात मई तक जमा करना है।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.