हैदराबाद: घर से गायब लड़की की लाश मिली, ब्लू व्हेल गेम पर शकUpdated: Wed, 13 Sep 2017 04:48 PM (IST)

घर से अचानक गायब होने की वजह से ब्लू व्हेल गेम के एंगल से भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हैदराबाद। शनिवार को घर से गायब हुई 17 साल की चांदनी जैन नाम की लड़की की लाश हैदराबाद के अमीनपुर इलाके में मिली। परिवार वालों ने शनिवार को ही उसके गायब होने की रिपोर्ट लिखाई थी। 12वीं क्लास में पढ़ रही लड़की की लाश मिलने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी।

शुरुआती तौर पर पुलिस इसे हत्या मान रही है, मगर घर से अचानक गायब होने की वजह से ब्लू व्हेल गेम के एंगल से भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शनिवार को घर से गायब हुई चांदनी की लाश मंगलवार को अमीनपुर इलाके में पड़ी मिली। परिवार वालों की मानें तो चांदनी शनिवार शाम को घर से अपने दोस्तों से मिलने का बोलकर गई थी। मगर कई घंटे बीतने के बाद भी जब वो घर नहीं लौटी तो घरवालों को उसकी चिंता हुई। परेशान घरवालों ने उसे कई बार फोन भी किया, मगर उससे संपर्क नहीं हो पाया। उसके बाद परिवार वालों ने शनिवार देर रात पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस के मुताबिक जहां लड़की की लाश मिली, उसके पास ही एक कंस्ट्रक्शन साइट है,जहां काम कर रहे मजदूरों ने उसकी लाश देखी। उसके शरीर पर बाहरी चोट के निशान नहीं मिले। हालांकि लाश कई दिन पुरानी होने की वजह से सड़ना शुरू हो गई थी। फिलहाल पुलिस इसे हत्या मानकर ही जांच कर रही है, क्योंकि जिस इलाके में उसकी लाश मिली है, वो शहर के काफी दूर है और यहां पहुंचना किसी के लिए आसान नहीं है। ऐसे में अकेले लड़की यहां पहुंचे, इसकी संभावना कम है।

वहीं पुलिस ने ब्लू व्हेल गेम की वजह से मौत की बात से इंकार तो किया है, मगर इसे पूरी तरह खारिज नहीं किया है। हालांकि मौत की असल सच्चाई पोस्टमॉर्टम के बाद ही सामने आएगी।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.