चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामलाः विकास बराला 14 दिनों की न्यायिक हिरासत मेंUpdated: Sat, 12 Aug 2017 09:16 PM (IST)

वर्णिका से छेड़छाड़ के आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार को अदालत ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

चंडीगढ़। हरियाणा के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका से छेड़छाड़ के आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार को अदालत ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

दो दिन की रिमांड खत्म होने के बाद पुलिस ने शनिवार दोपहर बाद दोनों को मजिस्ट्रेट गौरव दत्ता की अदालत में पेश किया। इससे पहले दोनों का सेक्टर-16 के अस्पताल में मेडिकल भी कराया गया। मजिस्ट्रेट ने जैसे ही फैसला सुनाया तो विकास बराला रोने लगा। पुलिस दोनों को बुड़ैल जेल ले गई।

मुझे बलि का बकरा बनाया : विकास

बचाव पक्ष के वकील सूर्य प्रकाश ने बताया कि विकास बराला से कुछ समय के लिए उनकी मुलाकात हुई है। तब विकास का कहना था कि उसे फंसाया जा रहा है। मुझे बलि का बकरा बनाया जा रहा है। विकास के वकील ने कहा कि मामले में पूछताछ पूरी हो चुकी है। इसलिए पुलिस ने दोनों का रिमांड बढ़ाने के लिए नहीं कहा।

वर्णिका सतर्क नहीं होती तो हो सकती थी बड़ी घटना : प्रेमलता

हरियाणा के उचाना से भाजपा विधायक एवं केंद्रीय इस्पात मंत्री बीरेंद्र सिह की पत्नी प्रेमलता ने वर्णिका प्रकरण में अपनी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को गलत ठहराया है। उन्होंने कहा कि अगर वर्णिका सतर्क नहीं होती तो बड़ी घटना हो सकती थी। क्योंकि युवक शराब के नशे में थे। सांपला में बाद पत्रकारों से बातचीत में विधायक प्रेमलता ने कहा कि वर्णिका तो रात को अपनी नौकरी करके घर लौट रही थी। ऐसे में उनका युवकों द्वारा नशे में पीछा करना अपराध को दस्तक देना था। संयोग से लड़की सतर्क थी, जिसके कारण कोई बड़ा घटना नहीं हो सकी।

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.