2 पुलिसवालों सहित 113 लोगों ने किया 16 साल की लड़की से रेपUpdated: Mon, 18 Apr 2016 12:47 PM (IST)

नौकरी का झांसा देकर पश्‍िचम बंगाल से लाई गई 16 साल की लड़की को प्रताड़ना दी गई और जबरन वेश्‍यावृत्‍ित के धंधे में धकेल दिया।

पुणे। नौकरी का झांसा देकर पश्‍िचम बंगाल से लाई गई 16 साल की लड़की को प्रताड़ना दी गई और जबरन वेश्‍यावृत्ति के धंधे में धकेल दिया गया। वह पिछले दो सालों से यह नर्क भोग रही थी। लड़की का आरोप है कि दो पुलिसवालों सहित उसके साथ 100 से अधिक लोगों ने दुष्‍कर्म किया।

पिछले महीने वह लड़की भागकर दिल्‍ली पहुंची थी, जहां उसने शिकायत दर्ज कराई थी। शनिवार को यह मामला पुणे पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है। एफआईआर के अनुसार, 113 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। इस मामले में विमानतल पुलिस स्‍टेशन ने 26 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया है।

मामला दिल्‍ली की एक मॉडल के साथ जुड़ा हुआ है, जिसने हाल ही में खुलासा किया था कि उसके साथ रेप की कोशिश हुई थी। वह मॉडल ही इस नाबालिग लड़की को पिछले महीने दिल्‍ली ले गई थी। इस मामले में चंदन नगर पुलिस पहले ही चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपी की पहचान नेपाल के रहने वाले स्‍वीकृति खारेल (26) के रूप में हुई है, जो विमान नगर का रहने वाला है। चंदन नगर पुलिस ने रोहित भंडारी (35), हरीश शाहा (25), तपेंद्र शाही (23) और रमेश थाकुला (25) को इस मामले में गिरफ्तार किया है। सभी नेपाल के रहने वाले हैं, जो कल्‍याणी नगर में रह रहे थे।

शक्‍ित, अन्‍ना, भारत और अन्‍य के नाम शिकायत में अन्‍य आरोपियों के रूप में शामिल हैं, जो शहर में चलने वाले सेक्‍स रैकेट में शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि लड़की नेपाल-भारत सीमा में सिल‍िगुड़ी के पास की रहने वाली है। उसके पिता ने उसकी मां को छोड़ दिया था, जो बाद में इस सदमे से मानसिक रोगी हो गई।

पी‍ड़‍िता की श‍िकायत के अनुसार, स्‍वीकृति उसे इस रैके‍ट के लिए हैदराबाद, अहमदाबाद और भोपाल भी ले गया। बाद में इस लड़की को फिर से पुणे ले जाया गया और उसे न्‍याती इम्‍पायर सोसाइटी के फ्लैट में रखा गया था। यहां पर उसे कई लोगों के सामने परोसा जाता था। गर्भवती होने के बाद उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया गया और पीटा भी गया।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.