बाथरूम में नहाते हुए देख रहा था किराएदार, विरोध किया तो पीटाUpdated: Tue, 10 Oct 2017 03:48 PM (IST)

जयसिंहपुरा में एक महिला को उसी के मकान में किराए से रहने वाला युवक बाथरूम में नहाते हुए देख रहा था।

उज्जैन, नईदुनिया प्रतिनिधि। जयसिंहपुरा में एक महिला को उसी के मकान में किराए से रहने वाला युवक बाथरूम में नहाते हुए देख रहा था। महिला ने युवक को देख लिया और विरोध कर उसे वहां से जाने को कहा तो युवक ने उसे घर में घुसकर पकड़ा और भाई के साथ मिलकर पीट दिया।

महाकाल पुलिस ने केस दर्ज किया है। इसी प्रकार एक महिला को नागदा का एक युवक 6 माह से छेड़छाड़ कर परेशान कर रहा था। रविवार रात करीब डेढ़ बजे वह महिला के घर पहुंच गया। परिजन ने उसे पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

महाकाल पुलिस ने बताया कि जयसिंहपुरा निवासी 25 वर्षीय महिला रविवार शाम को बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान मकान में किराए से रहने वाले गोविंद ने उसे नहाते हुए देख लिया। महिला ने विरोध किया तो गोविंद अपने भाई आकाश के साथ महिला के घर में घुसा और हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़छाड़ व मारपीट की। महाकाल पुलिस ने दोनों भाइयों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।

इसी प्रकार महाकाल रोड निवासी महिला के साथ नागदा निवासी प्रताप पिता बहादुरसिंह कई महीनों से छेड़छाड़ कर रहा था। रविवार रात करीब डेढ़ बजे वह महिला के घर पहुंच गया। इससे नाराज महिला के परिजन ने युवक को पीटा और महाकाल पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ भी छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।

संबंधित खबरें

जरूर पढ़ें

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.