जशोदाबेन बोलीं- मोदीजी मेरे अंतर्मन में, मैं उनकी आत्माUpdated: Sun, 19 Mar 2017 10:27 PM (IST)

मोदीजी मेरे अंर्तमन में हैं। प्रतिदिन उनके लिए पूजा-पाठ करती हूं।

उज्जैन, देवास। मोदीजी मेरे अंतर्मन में हैं। प्रतिदिन उनके लिए पूजा-पाठ करती हूं। वे देव तुल्य हैं और मैं उनकी आत्मा हूं। हम दोनों देश के लिए अपना-अपना दायित्व निभा रहे हैं। वे देश की उन्नति और विकास के लिए काम कर रहे हैं। मैं शिक्षिका होकर देश की आने वाली पीढ़ी में राष्ट्र भक्ति का अलख जगा रही हूं।

ये बातें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन ने रविवार को सर्किट हाउस पर नईदुनिया से चर्चा में कही। उन्होंने कहा- मोदीजी के नेतृत्व में देश फिर से विश्व गुरु का दर्जा प्राप्त करेगा। उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा की भारी जीत पर जशोदाबेन ने कहा- यह जीत मोदीजी द्वारा देश के विकास के लिए किए जा रहे कामों का परिणाम है।

दोपहर में जशोदाबेन उज्जैन पहुंची थीं। शाम 7 बजे राठौर क्षत्रिय समाज के गोंदा चौकी स्थित श्री मदनमोहनजी मंदिर में उन्होंने महाआरती की। सोमवार सुबह वे भगवान महाकाल की भस्मारती में शामिल होंगी।

नारी शक्ति आगे बढ़ेगी तो देश आगे बढ़ेगा

वहीं देवास में सकल पंच राठौर समाज समिति द्वारा रविवार को आयोजित निशुल्क परिचय सम्मेलन को संबोधित करते हुए जशोदाबेन ने बालिका शिक्षा पर जोर देते हुए बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की बात कही। उन्होंने कहा कि नारी शक्ति आगे बढ़ेगी तो देश आगे बढ़ेगा। भाषा की समस्या के चलते वे ज्यादा बोल नहीं सकी और कुछ ही देर में अपने भाषण को खत्म कर दिया।

अटपटी-चटपटी

FOLLOW US

Copyright © Naidunia.